close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बढ़े हुए वजन पर फरदीन खान हुए TROLL, लोग बोले- 'रसगुल्ला बॉय'

साल 2016 में कई सालों बाद फरदीन नजर तो आए लेकिन उनके बढ़े हुए वजन की वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. पूरे दो साल एक बार फिर से फरदीन खान चर्चा में हैं.

बढ़े हुए वजन पर फरदीन खान हुए TROLL, लोग बोले- 'रसगुल्ला बॉय'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में तीन खान के वर्चस्व को हिला देने वाले चॉकलेटी बॉय फरदीन खान अचानक से फिल्म से गायब हो गए थे. साल 2016 में कई सालों बाद फरदीन नजर तो आए लेकिन उनके बढ़े हुए वजन की वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. पूरे दो साल एक बार फिर से फरदीन खान चर्चा में हैं. फरदीन ने एक इंटरव्यू में कहा कि लोगों को बॉडी शेमिंग की इस बुरी आदत को अब छोड़ देना चाहिए. फरदीन खान ने अपनी बहन फरहान की बुक लॉन्च के मौके पर मीडिया से बात करते हुए अपनी प्वाइंट ऑफ व्यू रखा. 

फरदीन खान ने आगे कहा कि मुझे ऐसा लगा कि बेवजह ही लोग मेरे बारे में बातें कर रहे हैं. मुझे ऐसा लगता है कि इन सब बातों से अब ऊपर उठ जाना चाहिए. मुझे सच में कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं जैसा हूं, वैसा हूं, मैं खुद को मिरर में देख सकता हूं. मैं इन सब पर हंसता हूं और आजकल मैं खुद के बारे में कम खबरें पढ़ता हूं. 

फरदीन खान के घर बेटे ने लिया जन्म, पढ़िए क्या रखा है नाम

बता दें कि साल 2016 में लोगों ने फरदीन को उनके वेट गेन पर खूब ट्रोल किया था. फरदीन ने उस समय भी सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा मैसेज अपने हेटर्स के नाम लिखा था. फरदीन दो साल बाद पहले से ज्यादा फिट नजर आए. 

फरदीन खान ने बॉलीवुड की सीनियर एक्टर मुमताज की बेटी नताशा से शादी की है और दोनों के दो एक बेटी और एक बेटे हैं. फरदीन 'ओम जय जगदीश', 'नो एंट्री', 'हे बेबी' और 'लव के लिए कुछ भी करेगा' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें