नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर ट्विटर पर एक पोस्ट करके बुरा फंस गए हैं. फरहान अख्तर ने आखिरी चरण के चुनाव पर पोस्ट करते हुए वोटर्स से अपील की है कि भोपाल में सोच-समझकर चुनाव करें और साध्वी प्रज्ञा को वोट न देने की बात कही है. फरहान के इस ट्वीट के बाद से यूजर्स ने एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. कुछ यूजर्स ने फरहान से पूछा है कि क्या उनका नशा उतर गया है तो वहीं कुछ ने फरहान से पूछा है कि कौन सा सस्ता नशा करते हो भाई? 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फरहान ने ट्वीट पोस्ट पर लिखा कि प्रिय भोपाल के मतदाताओं, यही टाइम है जब आप अपने शहर को एक और गैस त्रासदी से बचा सकते हो. फरहान के इस ट्वीट पर एक यूजर ने कहा कि ओ चाचा अफीम वाले चाचा... भोपाल में हो गए इलेक्शन, आप रेस्ट कर लीजिए. 



इसके बाद फरहान ने एक ट्वीट करते हुए सफाई दी है कि हमने तारीख गलत लिख दी तो गला पकड़ रहो और जो इतिहास गलत समझा रहा है उसे गले लगा रहे हो.



बता दें कि भोपाल में 12 मई को वोटिंग हो चुकी है और फरहान ने आज ट्वीट करके खुद अपना मजाक बना लिया है. लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) के सातवें और अंतिम चरण का मतदान आज हो रहा है. इसके तहत लोकसभा की 59 सीटों पर आज वोट डाले जा रहे हैं. 8 राज्यों के करीब 10.17 करोड़ मतदाता इस चरण में 918 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें