सुशांत की मौत पर Farhan Akhtar का ट्वीट, 'गिद्ध इकट्ठा हो रहे, घड़ियाली आंसू बहाए जा रहे'
Advertisement
trendingNow1696549

सुशांत की मौत पर Farhan Akhtar का ट्वीट, 'गिद्ध इकट्ठा हो रहे, घड़ियाली आंसू बहाए जा रहे'

एक्टर व सिंगर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने सुशांत सिंह राजपूत को याद कर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं रहे. उन्होंने बीते रविवार को मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. वह महज 34 साल के थे. सुशांत का अंतिम संस्कार सोमवार को मुंबई में किया गया. एक तरफ जहां सुशांत के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में है, तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर #bycottkarnjohrgangmovie, #bollywoodnepotism जैसे ट्रेंड भी टॉप लिस्ट में चल रहे हैं. यूजर्स नेपोटिज्म को लेकर स्टार किड्स को खरी खोटी सुना रहे हैं.

ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री की खूब आलोचना हो रही है. बॉलीवुड से जुड़े लोग इस पर अपनी बात भी रख रहे हैं. इसी कड़ी में एक्टर व सिंगर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने सुशांत को याद कर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. उन्होंने ट्विटर पर कविता लिख सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने अंग्रेजी में सुशांत के लिए कुछ लाइनें लिखी हैं, जो इस प्रकार है- 

बता दें, सोमवार को मुंबई के विले पार्ले में सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार किया गया. अंतिम संस्कार के दौरान तेज बारिश में भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने वाले एक्टर और दोस्त उन्हें अंतिम विदाई देने पहुंचे थे, जिसमें रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा सहित बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए थे. वहीं, सोशल मीडिया पर आम लोगों से लेकर बॉलीवुड के कई दिग्गज लगातार सुशांत की याद में पोस्ट भी कर रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news