Fighter से अनिल कपूर का सामने आया 3.33 मिनट का BTS वीडियो, 'रॉकी' के लिए 67 साल के एक्टर ने फूंकी जान
Advertisement

Fighter से अनिल कपूर का सामने आया 3.33 मिनट का BTS वीडियो, 'रॉकी' के लिए 67 साल के एक्टर ने फूंकी जान

Fighter BTS Video: सिनेमाघरों में 'फाइटर' अच्छा परफॉर्म कर रही हैं. दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर जैसे सितारों से सजी 'फाइटर' से अनिल कपूर का बीटीएस वीडियो सामने आया है जिसमें वह दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. आइए दिखाते हैं 'फाइटर' का ये खास वीडियो.

फाइटर अनिल कपूर

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' रिपब्लि डे के मौके पर रिलीज हो चुकी है. बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन और अनिल कपूर जैसे सितारों से सजी फिल्म और लोगो के दिलों पर राज भी कर रही है. इस साल की पहली सुपरहिट फिल्म का तमका 'फाइटर' को मिल चुका है. इस बीच 'फाइटर' के रॉकी उर्फ अनिल कपूर का बीटीएस वीडियो सामने आया है. जिसमें उनके रोल और फिल्म से जुड़ी दिलचस्प जानकारी मिलती है. आइए दिखाते हैं अनिल कपूर का वीडियो.

'फाइटर' की तारीफ न केवल दर्शकों ने बल्कि समीक्षकों ने भी की है. 22 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर खाता खोलने वाली 'फाइटर' में अनिल कपूर ने ग्रुप कैप्टन राकेश 'रॉकी' जय सिंह के रूप में नजर आए. उनका रोल काफी दमदार था. जहां वह थोड़े सख्त अंदाज में दिखे. जहां उनकी डांट के आगे पेटी (ऋतिक रोशन) की भी हवा टाइट हो जाया करती थी. 

अनिल कपूर की 'फाइटर'
अब अनिल कपूर का जो BTS वीडियो सामने आया है उसमें 67 साल के अनिल कपूर जोश आपको भी हैरान कर देगा. इस वीडियो में एक्टर्स द्वारा सेट पर गुजारे गए बेहतरीन पलों को देखा जा सकता है और फिल्म और किरदार को लेकर उनके समर्पण और बारीकियों को भी नोटिस कर सकते हैं. सिद्धार्थ आनंद भी जमकर अनिल कपूर की तारीफ करते हैं कि कैसे उन्होंने रॉकी के किरदार में जान फूंक दी.

'फाइटर' का बीटीएस वीडियो
'फाइटर' के मेकर्स ने बीटीएस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है - "टफ, अथॉरिटेटिव और अनब्रेकेबल. आइए ले चलते हैं आपको ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह की मेकिंग के सफर पर.  कॉल साइन: रॉकी. #Fighter फॉरएवर. देखिए फिल्म अपनी नजदिकी बड़े पर्दे पर.”

'फाइटर' की कास्ट
मालूम हो, 'फाइटर' को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है तो मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के साथ वायाकॉम18 स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में अनिल कपूर और ऋतिक रोशन के अलावा दीपिका पादुकोण से लेकर करण सिंह ग्रोवर जैसे स्टार्स भी लीड रोल में हैं.

Trending news