Fighter Movie: वायु सेना के जाबाजों से मिलने पहुंचे अनिल कपूर और ऋतिक रोशन, मिले ढाई लाख थैंक्यू लेटर
Advertisement

Fighter Movie: वायु सेना के जाबाजों से मिलने पहुंचे अनिल कपूर और ऋतिक रोशन, मिले ढाई लाख थैंक्यू लेटर

ऋतिक रोशन और अनिल कपूर ने #ThankYouFighter कैपेंन की शुरुआत की. इस कैंपेन में ढाई लाख पत्र आए जिसमें लोगों ने देश के एयर फाइटर्स को शुक्रिया किया. खुद टीम ने भी पुणे आईएएफ ऑफिसर्स से मुलाकात की.

फाइटर

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' लगातार चर्चा में हैं. वजह है कि ये रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज हो रही है. एरियल एक्शन 'फाइटर' में ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं. ऐसे में फिल्म की टीम ने एयरफोर्स के शूरवीरों से मुलाकात की.साथ ही एक कैंपेन चलाया है जिसके जरिए वह देश के जवानों को शुक्रिया कह रहे हैं. 

आईएएफ ऑफिसर्स की बहादुरी को सलाम देने के लिए 'फाइटर' मेकर्स आगे आए हैं. टीम ने #ThankYouFighter कैंपेन किया है, जिसमें देशभर के कोने कोने से एयर वॉरियर्स को धन्यवाद देने के लिए लोग आगे आए. इन थैंक्यू नोट कोलेकर ऋतिक रोशन और अनिल कपूर देश भर खुद पुणे गए थे, जहां उन्होंने अपने हाथों से आईएएफ ऑफिसर्स को पुणे एयर फोर्स स्टेशन में इन #ThankYouFighter का संदेश सुनाया.

ढाई लाख लेटर आए
#ThankYouFighter अभियान के माध्यम से देश भर से लेटर आए. सभी ने देश के हीरो के प्रति आभार जाहिर किया. भारतीय वायु सेना की भावना का सम्मान करते हुए, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर ने एयर फोर्स बेस पर एयर वॉरियर्स के साथ मुलाकात भी की.  #ThankYouFighter पहल को शानदार प्रतिक्रिया मिली, जिसमें देश भर से 250,000 हाथ से लिखे पत्र और 1 मिलियन ऑनलाइन पत्र जमा हुए.

कब आ रही है 'फाइटर'
सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत 'फाइटर' 25 जनवरी 2024 को रिलीज हो रही है. फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. अब तक फिल्म के 1 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं.

Trending news