Fighter First Look: 15 अगस्त को 'फाइटर' का धांसू लुक रिलीज, पायलट बनकर सामने आए ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण
Advertisement
trendingNow11825581

Fighter First Look: 15 अगस्त को 'फाइटर' का धांसू लुक रिलीज, पायलट बनकर सामने आए ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone फिल्म 'फाइटर' का टीजर रिलीज कर दिया है. जिसमें दीपिका के अलावा ऋतिक रोशन और अनिल कपूर फाइटर के लुक में कहर ढा रहे हैं. इन तीनों का ये लुक काफी धांसू है जो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया.

फाइटल फिल्म टीजर लुक रिवील

Fighter Film Teaser: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने मचअवेटेड फिल्म 'फाइटर' (Fighter Film) का टीजर रिलीज कर दिया है. इस चंद मिनट के टीजर में 'फाइटर' फिल्म के लीड सितारों का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है. इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर पायलट के लुक में धांसू लग रहे हैं. 'फाइटर' में इन तीनों  सितारों का लुक इतना जबरदस्त है कि इसे आप देखकर इन तीनों की तारीफ करते नहीं थकेंगे.

पायलट लुक में छाए सितारे
इस चंद मिनट से टीजर लुक में सबसे पहले ऋतिक रोशन को पायलट के लुक में दिखाया जाता है. ऋतिक के पीछे फाइटर प्लेन नजर आ रहा है. इसके बाद दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर नजर आ रहे हैं. इस टीजर के पीछे का म्यूजिक भी जबरदस्त है जो इस टीजर को और भी ज्यादा बेहतरीन बना रहा है.

दीपिका ने शेयर किया टीजर लुक
इस टीजर लुक को दीपिका पादुकोण ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. दीपिका ने कैप्शन में लिखा- 'हमारे गौरवशाली राष्ट्र को सलाम. स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं. फाइटर फिल्म आपके नजदीकी सिनेमाघर में गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले....25 जनवरी 2024 को.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

 

फैंस कर रहे रिएक्ट
दीपिका पादुकोण के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनके लुक की तारीफ भी कर रहे हैं. कई सितारे तो इन तीनों सितारों के लुक को देखक इनके लुक का कम्पेरिजन हॉलीवुड की फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल' से भी कर रहे हैं.

25 जनवरी 2024 को होगी रिलीज
'फाइटर' फिल्म के टीजर को लेकर दीपिका ने एक दिन पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को बड़ा ऐलान करने का अपडेट दिया था. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है.वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका की 'जवान' फिल्म अगले महीने सितंबर में रिलीज होने जा रही हैं. इससे पहले 'पठान' में नजर आई थीं. जबकि ऋतिक रोशन आखिरी बार 'विक्रम वेधा' में नजर आए थे.

 

Trending news