पूनम पांडे के खिलाफ गोवा में FIR दर्ज, अश्लील वीडियो शूट करने का लगा आरोप
Advertisement

पूनम पांडे के खिलाफ गोवा में FIR दर्ज, अश्लील वीडियो शूट करने का लगा आरोप

पूनम पांडे चापोली डैम पर एक अश्लील वीडियो शूट कर रही थीं, जिसके बाद महिला विंग ने उनके खिलाफ एक्शन लिया है. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) इस वक्त गोवा में समय बिता रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस अपने एक वीडियो शूट को लेकर काफी चर्चा में हैं. गोवा के कैनाकोना पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. यह शख्स बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे का अश्लील वीडियो शूट कर रहा था, जिसके बाद पुलिस स्टेशन में इसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

  1. एक्ट्रेस एक्ट्रेस पूनम अपने एक वीडियो शूट को लेकर काफी चर्चा में हैं
  2. एक्ट्रेस पूनम पांडे चापोली डैम पर एक अश्लील वीडियो शूट कर रही थीं
  3. 2011 विश्व कप के दौरान लाइमलाइट में आईं थी पुनम

पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज
पूनम पांडे चापोली डैम पर एक अश्लील वीडियो शूट कर रही थीं, जिसके बाद महिला विंग ने पूनम के खिलाफ भी एक्शन लिया है. अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने पूनम पांडे के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है. बता दें कि कुछ दिनों पहले पूनम पांडे ने गोवा में ही सैम बॉम्बे के साथ शादी भी की थी. इसके कुछ दिन बाद उन्होंने सैम के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया. पूनम की शिकायत के बाद सैम बॉम्बे को हिरासत में लिया गया था. 

2011 विश्व कप के दौरान लाइमलाइट में आईं थी
याद दिला दें कि पूनम ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. जिसके कैप्शन में पूनम ने लिखा था, 'मैं आपके साथ सात जन्म की आस लगा रही हूं. गौरतलब है कि साल 2011 में भारत के क्रिकेट विश्व कप जीतने पर अपनी नग्न तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालने की घोषणा कर पूनम पांडे रातों रात चर्चा में आ गईं थीं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news