Guess Who: 30 साल पहले इस खूबसूरत actress ने सबसे पहले मांगे थे 1 करोड़ रुपए, फिर भी Film हुई Flop!
Advertisement
trendingNow11729893

Guess Who: 30 साल पहले इस खूबसूरत actress ने सबसे पहले मांगे थे 1 करोड़ रुपए, फिर भी Film हुई Flop!

Sridevi Secrets: रिपोर्टस और सूत्रों की माने तो श्री देवी पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस थी, जिसके लिए उन्होंने 1 करोड़ रूपयों की मांग की थी.उन्होंने कमल हसन और रजनीकांत के साथ भी कई सारी  फिल्में की थी. 

श्री देवी ने जब मांगे 1 करोड़ रूपए

Sridevi Bollywood Movie Fees: फिल्म सिनेमा जगत की जानी-मानी खूबसूरत एक्ट्रेस श्रीदेवी एक बेहतरीन अदाकार थी. उन्होंने न केवल हिंदी बल्कि तमिल, तेलगु, मलायम और कन्नड फिल्मों में भी काम किया.बता दें कि श्री देवी ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरूआत सन् 1976 में तमिल फिल्म 'मूंदरू मुदिचू' से की थी. इसके अलावा उन्होंने कमल हसन और रजनीकांत के साथ भी कई सारी  फिल्में की था. 

रिपोर्टस और सूत्रों की माने तो श्री देवी पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस थी, जिसके लिए उन्होंने 1 करोड़ रूपयों की मांग की थी.  श्री देवी का कहना था कि केवल बॉलीवुड के अभिनेता ही क्यों  हर फिल्म की फीस करोड़ों में वसूल कर सकते है. 

पहली फिल्म रही फ्लॉप  

हिंदी सिनेमा में श्री देवी ने 'सोलहवां सावन' से अपने करियर की शुरूआत की थी. हालांकि उनकी पहली फिल्म फ्लॉप रही. इसके बाद अभिनेत्री ने अपनी सुपर हिट 'हिम्मतवाला' से सबकी बोलती बंद कर दी. जिसके बाद से हर किसी की जुबां पर श्री देवी का नाम था. और हर कोई उनके साथ काम करना चाहता था. 

जब सलमान खान हो गए थे नर्वस-  

अभिनेता सलमान खान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब वे श्री देवी के साथ काम कर रहे थे तो वो बहुत ही नर्वस हो रहे थे. और उन्हें इस बात का डर था कि श्री देवी के साथ काम करने पर कोई उन पर ध्यान देगा या नहीं.  बात दें कि सलमान खान श्री देवी के opposite 'चांद का टुकड़ा' और 'चंद्रमुखी' में नजर आए थे. 

हालांकि श्री देवी अब इस दुनिया में नहीं हैं उनकी मृत्यु 24 फरवरी, 2018 में हो चुकी है, लोग उन्हें उनकी फिल्मों से उन्हें याद करते हैं.  बात दें कि उनकी बड़ी बेटी जान्ह्नवी कपूर ने करन जौहर की फिल्म 'धड़क' से डेब्यू किया था. उसके बाद उन्होंने कई सुपर हिट मूवी दी हैं. और लोग उन्हें काफी प्यार दे रहे हैं. वहीं उनकी दूसरी बेटी खुशी कपूर की जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी इस बात का दावा किया जा रहा है. 

Trending news