close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का FIRST LOOK

इस फिल्म को 'बधाई हो' के निर्देशक अमित शर्मा और बोनी कपूर द्वारा निर्मित किया जाएगा. सैयद की बात करें तो वह वर्ष 1950-1963 तक कोच थे.

रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का FIRST LOOK
अजय देवगन को आखिरी बार फिल्म 'दे दे प्यार दे' में देखा गया था (फोटो साभारः ट्विटर, अजय देवगन)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्में लोगों को बेहद पसंद आती है और आए दिन इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती रहती हैं. सोमवार को अजय ने अपनी एक और नई फिल्म की घोषणा कर दी. अजय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी नई फिल्म 'मैदान' का पोस्टर शेयर किया. बता दें, एक साल पहले यह घोषणा की गई थी कि अजय देवगन भारत के पूर्व फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक में उनकी भूमिका निभाएंगे. इस फिल्म को 'बधाई हो' के निर्देशक अमित शर्मा और बोनी कपूर द्वारा निर्मित किया जाएगा. सैयद की बात करें तो वह वर्ष 1950-1963 तक कोच थे.

'भुज: द प्राइड इंडिया' की शूटिंग में हैं व्यस्त
बता दें, बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन सोशल मीडिया पर सिर्फ अपने काम की वजह से एक्टिव रहते हैं. इन दिनों अजय ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'भुज: द प्राइड इंडिया' की शूटिंग शुरू कर दी है. 'भुज: द प्राइड इंडिया' मांडवी में शूट हो रही है और हाल ही में इसके एक गाने की शूट को कंप्लीट किया गया है. गाने की शूटिंग के बाद अजय ने वहीं के श्री नागनाथ महादेव मंदिर में बाबा भोलेनाथ की पूजा की और इस पूजा की फोटो सामने आते ही अजय को लोगों ने जमकर ट्रोल किया था. दरअसल, इस फोटो में अजय डेनिम शॉर्टस और टी-शर्ट पहने नजर आए थे. अजय के कपड़ों की वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था. लोगों का कहना है कि मंदिर में ऐसे कपड़े पहनकर जाना सही नहीं है.

वहीं, अजय देवगन को आखिरी बार तब्बू और रकुल प्रीत के साथ फिल्म 'दे दे प्यार दे' में देखा गया था. लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद आई थी, इसलिए फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी अच्छा रहा था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें