close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सामने आया 'सत्यमेव जयते 2' पहला पोस्टर, जॉन अब्राहम का दिखा जबरदस्त LOOK

इस फिल्म में जॉन के साथ दिव्या खोसला लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आने वाली हैं.

सामने आया 'सत्यमेव जयते 2' पहला पोस्टर, जॉन अब्राहम का दिखा जबरदस्त LOOK
'सत्यमेव जयते 2' 2 अक्टूबर, 2020 को रिलीज हो रही है (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जॉन अब्राहम (John abraham) की हिट फिल्म 'सत्यमेव जयते (satyameva jayate)' का सीक्वेल अगले साल गांधी जयंती यानि कि 2 अक्टूबर को रिलीज होगी. हाल ही में जॉन ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी. अब इस इस फिल्म का पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है. इस पोस्टर को फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें जॉन का लुक बहुत जबरदस्त लग रहा है. फिल्म में दिव्या खोसला कुमार भी हैं, जो निर्माता भूषण कुमार की पत्नी हैं.

इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में जॉन के साथ काम करने के बारे में दिव्या ने हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा था, "मैं जॉन और (निर्देशक) मिलाप जवेरी के प्रति वाकई शुक्रगुजार हूं, उन्होंने अपनी फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर मुझे कास्ट करने का निश्चय किया. मुझे लगता है कि यह मेरे लिए एक काफी बड़ा मौका है. पहले मैंने निर्देशन किया है, लेकिन अभी पिछले कुछ समय से मैं एक्टिंग में वापस आने का सोच रही थी."

उन्होंने आगे कहा था, "मैं जॉन की आभारी हूं, क्योंकि शादीशुदा अभिनेत्रियों के साथ काम करने के दौरान कुछ अभिनेताओं के दिमाग में कई तरह के रोकटोक रहते हैं, लेकिन अपने सह-कलाकारों के प्रति जॉन का दृष्टिकोण काफी खुला है. 'सत्यमेव जयते' और 'बाटला हाउस' जैसी अपनी हालिया फिल्मों में जॉन ने बेहतरीन काम किया है, इसलिए मुझे उनके साथ काम करने का इंतजार है." मिलाप जावेरी इस फिल्म को निर्देशित करेंगे. इसकी पहली किश्त भी उन्होंने ही बनाई थी. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें