Gadar 2: तारा सिंह और सकीना का बेटा 'जीते' अब हो गया है हैंडसम हंक, इतनी मोटी फीस लेकर दोबारा बन गया चरणजीत
Advertisement
trendingNow11534277

Gadar 2: तारा सिंह और सकीना का बेटा 'जीते' अब हो गया है हैंडसम हंक, इतनी मोटी फीस लेकर दोबारा बन गया चरणजीत

Gadar 2 फिल्म रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड में है. इस फिल्म में जहां एक ओर फैंस दोबारा सकीना और तारा सिंह की लव स्टोरी देखने के लिए एक्साइडेंट हैं तो वहीं इनके बेटे जीते की फोटोज ने बवाल मचा दिया है.

 

सकीना और तारा सिंह का बेटा जीते

Gadar 2 Tara Sakin Son: तारा सिंह (Sunny Deol) और सकीना (Ameesha Patel) की लव स्टोरी ने ऐसा तूफान लाया था कि साल 2001 में हर तरफ उसी के चर्चे थे. इस फिल्म में भारत और पाकिस्तान के रहने वाले दो लोगों की लव स्टोरी फैंस को खूब पसंद आई थीं. जहां एक ओर 'गदर' फिल्म में सनी ने तारा सिंह के रोल में लोगों के दिलों में छाप छोड़ी तो वहीं सकीना के रोल में अमीषा पटेल भी लोगों को खूब भाई. लेकिन इन दोनों के अलावा फैंस को एक और किरदार काफी ज्यादा पसंद आया. ये किरदार कोई और नहीं बल्कि तारा और सकीना का बेटा जीते यानी कि आपका प्यारा चरणजीत है. इस फिल्म की जब शूटिंग हुई थी तो चरणजीत महज 7 साल का था. लेकिन अब 'गदर' का जीते इतना बड़ा और हैंडसम हो गया है कि तस्वीरें देखकर आपका उसे पहचानना मुश्किल हो जाएगा.

हैंडसम हंक हो गया चरणजीत
'गदर' फिल्म में चरणजीत का रोल उत्कर्ष शर्मा ने निभाया था. उत्कर्ष की मायूमियत और चेहरे की मुस्कान ने फैंस का दिल तो काफी वक्त पहले ही फिल्म में जीत लिया था. लेकिन समय के साथ अब सकीना और तारा सिंह का जीते 28 साल का हो गया है. इन तस्वीरों में आपका जीते को पहचानना मुश्किल हो जाएगा. देखिए जीते का रोल निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा की तस्वीरें...

 

 

 

 

 

'गदर 2' से करेंगे बॉलीवुड में फिर एंट्री

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म Gadar 2 इस साल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चा में बनी हुई है. वहीं इस फिल्म से एक बार फिर से उत्कर्ष बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं. इस फिल्म में जीते को बड़ा दिखाया जाएगा और ये रोल एक बार फिर से उत्कर्ष शर्मा ही करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उत्कर्ष शर्मा इस रोल को निभाने के लिए करीब 1 करोड़ रुपये ले रहे हैं.

 

 

लाखों हैं फॉलोअर्स
उत्कर्ष शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. यहां तक कि उनके फॉलोअर्स 1 लाख से भी ज्यादा हैं. बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि 'गदर' फिल्म के अलावा उत्कर्ष 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' फिल्म में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए थे. इसके बाद साल 2018 में 'जीनियस' फिल्म में नजर आए लेकिन वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news