नई दिल्ली: 'अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy)' फेम साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) भले ही अब तक हिंदी सिनेमा से दूरी बनाए हैं लेकिन उनके चाहने वालों की कमी हिंदी जोन में कतई नहीं है. लोगों को बेसब्री इस एंग्री यंग मेन के बॉलीवुड में आने का इंतजार है. इसी बीच विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने खुद इस बात पर मुहर लगाई है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में अपनी एंट्री करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जबसे उनकी फिल्म की रीमेक 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया तबसे विजय के फैंस की गिनती भी कई गुना बढ़ गई. इसके बाद डियर कॉमरेट ने एक बार फिर साबित किया कि लोग उन्हें हिंदी सिनेमा में देखने के लिए बेकरार हैं. इसी बीच एक सवाल का जवाब देते हुए विजय ने अपनी बॉलीवुड एंट्री की बात की पुष्टि कर दी है.



हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार जब एक फैन ने विजय देवरकोंडा से पूछा कि क्या वह अगली तमिल या मराठी फिल्म करेंगे? तो उन्होंने पुष्टि की, "मैं अपनी अगली फिल्म जल्द ही बॉलीवुड में बनाऊंगा." विजय ने यह भी कहा कि वह रोमांटिक, एक्शन और ड्रामा फिल्मों में काम करना पसंद करेंगे.


बता दें कि बीते दिनों विजय अपने नए घर के कारण सुर्खियों में आए थे. विजय ने हाल ही में हैदराबाद के जुबली हिल्स में एक नया घर खरीदा है, जिसकी कीमत 15 करोड़ रुपये बताई जा रही है. विजय का कहना है कि यह घर इतना बड़ा है कि उन्हें उसमें डर लगता है.


इसे भी देखें:  



बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें