साउथ के सुपरस्टार विजय देवराकोंडा को क्यों लगता है अपने नए घर में डर! जानिए वजह...
Advertisement
trendingNow1602402

साउथ के सुपरस्टार विजय देवराकोंडा को क्यों लगता है अपने नए घर में डर! जानिए वजह...

साउथ सुपरस्टार विजय देवराकोंडा (Vijay Devarakonda) ने हाल ही में हैदराबाद के जुबली हिल्स में एक नया घर खरीदा है, जिसकी कीमत 15 करोड़ रुपये बताई जा रही है. लेकिन अब वह उस घर में रहते डर का सामना कर रहे हैं...

विजय देवरकोंडा ने हाल ही में 15 करोड़ का घर खरीदा है, फोटो साभार: INSTAGRAM@VijayDevarakonda

नई दिल्ली: तेलुगू सुपरस्टार विजय देवराकोंडा (Vijay Devarakonda) आए दिन अपनी फिल्मों के कारण खबरों में छाए रहते हैं. लेकिन इस बार विजय अपनी फिल्म नहीं बल्कि एक अजीब सी बात के कारण सुर्खियों का हिस्सा बने हैं. विजय ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के साथ एक कैप्शन में लिखा है कि उनके नए घर में उन्हें डर सता रहा है. अब यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. 

विजय का नया घर इतना बड़ा है कि उन्हें उसमें डर लगता है. विजय ने हाल ही में हैदराबाद के जुबली हिल्स में एक नया घर खरीदा है, जिसकी कीमत 15 करोड़ रुपये बताई जा रही है. विजय का कहना है कि यह घर इतना बड़ा है कि उन्हें उसमें डर लगता है.

'अर्जुन रेड्डी' के सितारे विजय ने अपने नए घर के सामने परिवार संग ली गई एक तस्वीर फेसबुक पर साझा की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मैंने एक बहुत बड़ा घर खरीदा है. इसमें मुझे डर लगता है और अब मुझे सुरक्षित महसूस कराने और इसे घर बनाने के लिए मां की जरूरत है." विजय की इस तस्वीर पर उनके ढेरों प्रशंसकों ने प्रतिक्रियाएं दीं.

एक प्रशंसक ने लिखा, "मेरा प्यार विजय देवराकोंडा आपका सपना सच हो गया है! आपने घर खरीद लिया है. इमारत को घर में तब्दील करना एक सफर है. घर वह है जहां प्यार रहता है, यादें बनाई जाती हैं, जिनका ताल्लुक हमेशा दोस्तों से होता है और जहां खुशियां कभी खत्म नहीं होती हैं. आपके इस सफर का साथी बनने का मैं सपना देखता हूं. मकान को घर बनाने के इस सफर की शुरुआत पर आपको शुभकामनाएं. ढेर सारा प्यार."

VIDEO: 'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय देवरकोंडा ने लगाया गले, फफककर रो पड़ी डायहार्ट फैन

किसी और ने लिखा, "घर परिवार से बनता है. आप पहले से ही केवल प्यार से घिरे हैं, तो चिंता मत कीजिए, सब ठीक होगा. एक बार फिर से आपको शुभकामनाएं. आपको हमेशा केवल खुशियां और सर्वश्रेष्ठ मिले."

काम की बात करें तो विजय की अगली तेलुगू रोमांटिक-ड्रामा 'वर्ल्ड फेमस लवर' अगले साल वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज होगी. (इनपुट आइएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news