Ghoomer Trailer: 'लाइफ लॉजिक नहीं, मैजिक का खेल...', Abhishek Bachchan और Saiyami Kher की खूब जमी जोड़ी, 'घूमर' का ट्रेलर रिलीज
Advertisement
trendingNow11809746

Ghoomer Trailer: 'लाइफ लॉजिक नहीं, मैजिक का खेल...', Abhishek Bachchan और Saiyami Kher की खूब जमी जोड़ी, 'घूमर' का ट्रेलर रिलीज

Ghoomer Trailer Release: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की नई फिल्म घूमर का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. सैयमी खेर (Saiyami Kher) के साथ अभिषेक बच्चन की जोड़ी फिल्मी फैंस को खूब इंप्रेस कर रही है. 

घूमर ट्रेलर रिलीज

Abhishek Bachchan and Saiyami Kher Movie: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर ऐसी कहानी लेकर आ रहे हैं, जो आपको सिर्फ ताली बजाने पर मजबूर नहीं कर देगी बल्कि आपके दिलों में भी उतर जाएगी. जी हां...अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की अपकमिंग फिल्म घूमर का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. घूमर फिल्म के ट्रेलर में इमोशन, ड्रामा का ऐसा घोल देखने को मिल रहा है, जो फिल्मी फैंस को इंप्रेस करके ही छोड़ेगा. घूमर में अभिषेक बच्चन के साथ सैयमी खेर (Saiyami Kher) की जोड़ी तो खूब जम ही रही है, साथ ही दिग्गज कलाकारों की झलक फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

इमोशन्स और ड्रामा का मिक्स डोज है घूमर!

घूमर (Ghoomer Trailer) के ट्रेलर की शुरुआत खचाखच भरे स्टेडियम की झलक से होती है, जहां इंडियन वुमेन टीम के प्लेयर्स मैदान में उतरते दिखाई देते हैं. बैकग्राउंड में आवाज आती है कि क्या कोई एक हाथ से देश के लिए खेल सकता है. फिर दिखती है, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan Movie) की झलक, जो कहते हैं 'नहीं'. बिखरे बाल, दाढ़ी से झांकती सफेदी, आंखों के नीचे बड़े घेरों के साथ अभिषेक बच्चन कहते दिखते हैं, ये लाइफ लॉजिक का खेल नहीं है, मैजिक का खेल है. सैयमी खेर की एंट्री धमाके के साथ होती है. सफेद क्रिकेट यूनिफॉर्म पहने सैयमी एक बंद कमरे के दरवाजे को धकेलती हैं और यहीं से आता है कहानी में ट्विस्ट. 

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan New Film) की फिल्म घूमर की कहानी एक निशानेबाज की जिंदगी से इंस्पायर है. जिसने एक हाथ के दम पर दो ओलंपिक गोल्ड मेडल जीते थे. लेकिन घूमर फिल्म कुछ ट्विस्ट दिया गया है, यहां अभिषेक एक क्रिकेट कोच बने हैं तो वहीं सैयमी ने क्रिकेटर की भूमिका निभाई है. फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ, सैयमी, शबाना आजमी (Shabana Azmi), अंगद बेदी और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी दिखाई देने वाले हैं. 

कब रिलीज होगी घूमर?

आर बालकी लिखित और निर्देशित फिल्म घूमर (Ghoomer Release Date) 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में इमोशन्स के साथ-साथ ड्रामा का जबरदस्त मिक्सचर देखने को मिलने वाला है. अभिषेक बच्चन और सैयमी खेर की फिल्म घूमर का दमदार ट्रेलर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है.

Trending news