खुशखबरी: सलमान खान के बर्थडे के दिन बहन अर्पिता खान ने दिया बेटी को जन्म
Advertisement

खुशखबरी: सलमान खान के बर्थडे के दिन बहन अर्पिता खान ने दिया बेटी को जन्म

अर्पिता आज सुबह तकरीबन 8 बजे खार के अस्पताल हिंदुजा में एडमिट हो हुई थीं.

इससे पहले अर्पिता ने 30 मार्ट 2016 को एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम अहिल शर्मा है.

मुंबई: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) को आज अपने 54वें जन्मदिन के दिन बड़ी खुशखबरी मिली है. जी हां, वह खुशखबरी यह है कि सलमान खान एक बार फिर से मामा बन गए हैं. उनकी बहन अर्पिता खान ने उनके जन्मदिन के दिन यानी 27 दिसंबर को एक बेटी को जन्म दिया है. बता दें, अर्पिता आज सुबह तकरीबन 8 बजे खार के अस्पताल हिंदुजा में एडमिट हो हुई थीं. अब खबर आ रही है कि अर्पिता ने एक बेटी को जन्म दिया है. इस मौके पर आयुष शर्मा और माता-पिता और हेलेन भी हॉस्पिटल में मौजूद हैं.

अर्पिता और आयुष ने एक स्टेटमेंट जारी करके कहा है कि बहुत खुशी के साथ हम बताना चाहते हैं कि हमारे यहां एक बेटी का जन्म हुआ है. इस खुशी के मौके पर हम अपने परिवार, दोस्तों और अपने सभी प्यार करने वालों को धन्यवाद देना चाहते हैं. इसके साथ ही मीडिया के मित्रों और प्रशंसकों को निरंतर प्यार और समर्थन के लिए विनम्र धन्यवाद दिया. यह यात्रा आप सभी के बिना पूरी नहीं हो सकती.

fallback

गौरतलब है कि काफी समय से यह कयास लगाए जा रहे थे कि आज के दिन अर्पिता की डिलीवरी होगी. बहुत दिनों पहले से ही यह खबर आ रही थी कि इस साल सलमान अपने 54वें जन्मदिन पर बांद्रा स्थित अपने भाई सोहेल खान के अपार्टमेंट में सेलिब्रेट करेंगे और इस बदलाव की वजह सलमान की बहन अर्पिता खान को बताया जा रहा था, क्योंकि अर्पिता दूसरे बच्चे की मां बनने वाली थीं और इसलिए सलमान इस स्पेशल दिन को अपनी लाडली बहन के साथ बिताना चाहते थे और हुआ भी ऐसा ही. इस बार सलमान ने अपना बर्थडे मुंबई के बांद्रा इलाके के पाली हिल में स्थित अपने भाई सोहेल खान के घर सेलिब्रेट किया, जहां बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे शामिल हुए.

fallback

अर्पिता खान घर में अपनी मां सलमा खान और भाई सोहेल खान के सबसे ज्यादा करीब हैं. जब भी अर्पिता को किसी सलाह की जरूरत पड़ती है तो वह अपने पिता सलीम खान के पास जाती हैं. अर्पिता ने लंदन से फैशन और इंटीयर डिजाइनिंग का कोर्स किया है और उसके बाद वो भारत इंटरनेशनल लेवल पर इस बिजनेस को बढ़ाना चाहती हैं. बता दें, अर्पिता ने 2014 में बिजनेसमैन आयुष शर्मा से हैदराबाद में स्थित फलकनुमा पैलेस में शादी की थी. बता दें, आयुष भी अब बॉलीवुड एंट्री ले चुके हैं. उन्होंने 2018 में फिल्म 'लवयात्री' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इससे पहले अर्पिता ने 30 मार्च 2016 को एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम अहिल शर्मा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news