हाथ में रुद्राक्ष की माला.. मंदिर छोड़ चर्च पहुंचे गोविंदा, फैंस का हुआ पारा हाई; कमेंट्स कर बोले- 'अपना धर्म ही बदल लो...'
Advertisement
trendingNow12310792

हाथ में रुद्राक्ष की माला.. मंदिर छोड़ चर्च पहुंचे गोविंदा, फैंस का हुआ पारा हाई; कमेंट्स कर बोले- 'अपना धर्म ही बदल लो...'

Govinda: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसको देखने के बाद फैंस बुरी तरह से भड़क गए हैं और उनको बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं. वीडियो में एक्टर चर्च में प्रेयर करते नजर आ रहे हैं. 

Govinda

Govinda Church Video: हिंदी सिनेमा के 'हीरो नंबर 1' कहे जाने वाले गोविदा आज भी अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1986 में आई फिल्म 'लव' से की थी, जिसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक कई हिट और सुपरहिट फिल्में कीं. उनके दमदार अभिनय, शानदार कॉमेडी, दमदार रोमांस और जानदार एक्शन से उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ अपने फैंस के बीच भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई. अपने 37-38 साल के करियर में वे 165 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. 

इसके अलावा गोविंदा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, जो उनके एक पल के बारे में जानने की चाह रखती है और सुपरस्टार भी उनको निराश नहीं करते. वो अपने खास पलों को अपने फैंस के साथ भी साझा करते हैं. हालांकि, इस बार उन्होंने जो वीडियो पोस्ट किया है, उनसे उनके फैंस को निराश कर दिया है, जिसको लेकर उनको फॉलो करने वाले फैंस ही उनको बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

मंदिर छोड़ चर्च पहुंचे गोविंदा

दरअसल, हाल ही में गोविंदा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्टर एक चर्च में बैठे नजर आ रहे हैं. जहां सामने की ओर प्रभु यीशु मसीह की एक बड़ी सी तस्वीर रखी है, जिसके सामने गोविंदा प्रेयर करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्टर चर्च में पड़ी जॉइन टेबल पर हाथ जोड़े बैठे नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने येलो शर्ट पहनी हुई है. इतना ही नहीं, उनके हाथ में रुद्राक्ष की माला के साथ-साथ लाल और पीले रंग का कलावा भी बंधा हुआ नजर आ रहा है. 

नहीं हुआ तेजस्वी-करण का ब्रेकअप, रोमांटिक वेकेशन कर रहे एंजॉय; दोस्त ने बताया क्या है सच?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

फैंस एक्टर को कर रहे बुरी तरह ट्रोल

वहीं, एक्टर की इस वीडियो को जहां कुछ फैंस पसंद कर रहे हैं तो कुछ गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं. यूजर्स कमेंट्स कर एक्टर को कभी धर्म बदलने के सलाह दे रहे हैं, तो कभी ऐसा दोबारा न करने के लिए भी कह रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'कृष्ण की शरण में जाओ'. दूसरे ने लिखा, 'नाम गोविंदा भक्त यीशु मसीह का'. वहीं, कुछ यूजर्स एक्टर को अनफॉलो करने तक को कह रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'किस के प्रकार हिन्दू हो गोविंदा जी आप'. इस तरह के कई कमेंट्स उनके पोस्ट पर देखे जा सकते हैं.  

Trending news