वासु भगनानी के बयान से खफा हुए गोविंदा! 'हीरो नंबर 1' के सेट पर लेट-लतीफी वाले आरोप पर दिया जवाब
Advertisement

वासु भगनानी के बयान से खफा हुए गोविंदा! 'हीरो नंबर 1' के सेट पर लेट-लतीफी वाले आरोप पर दिया जवाब

Govinda on Vashu Bhagnani Hero No 1 Remark: 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन के बीच वासु भगनानी ने गोविंदा को लेकर एक बयान दिया. जिसे लेकर गोविंदा के मैनेजर ने नाराजगी जताई. उन्होंने गोविंदा के सेट पर बर्ताव, समय पर पहुंचने को लेकर रिएक्ट किया है. पढ़िए आखिर मामला क्या है.

गोविंदा हीरो नंबर 1

बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर वासु भगनानी ने हाल में ही अपनी आने वाली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन के दौरान गोविंदा को लेकर एक बयान दिया. जिसे लेकर गोविंदा की टीम ने नाराजगी जाहिर की है. हुआ ये था कि हालिया एक इंटरव्यू में वासु भगनानी ने गोविंदा के बर्ताव को लेकर रिएक्ट किया था. उन्होंने कहा था कि 'हीरो नंबर 1' की शूटिंग चल रही थी और पूरी टीम स्विट्जरलैंड में उनका इंतजार कर रही थी. तीन दिन का शेड्यूल था लेकिन गोविंदा दो दिन लेट पहुंचे. अब इस बयान पर गोविंदा के मैनेजर ने रिएक्ट किया और ऐसी किसी बात से इनकार किया है.

'ई-टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने वासु भगनानी के कमेंट पर कहा कि ऐसी कोई बात नहीं हुई थी. वह खुद गोविंदा की फिल्म को शूट करते आ रहे हैं. कभी ऐसा जरूर हुआ है कि एक्टर दो-तीन घंटे लेट पहुंचे हो. वो भी हेल्थ रिजन या फ्लाइट की देरी की वजह से. मगर ऐसा कोई बात नहीं है कि वह दो दिन तक लेट हो.

वासु भगनानी के कमेंट पर गोविंदा के मैनेजर का बयान
शशि सिन्हा ने कहा, 'वासु भगनानी ने तो खुद स्वीकार किया है कि गोविंदा अपने काम को लेकर बहुत ही पैशनेट हैं. वह झटपट काम खत्म करने वालों में से एक हैं. हम सभी वासु सर की बहुत रिस्पेक्ट करते हैं. हमने उनके शुरुआती समय में उनके साथ काफी काम किया है. मगर कई साल बीत जाने के बाद इस तरह की कोई बात कहने का तुक नहीं बनता है. अगर वाकई कोई बात है तो हम बैठकर बात करने को भी तैयार हैं.'

आखिर गोविंदा के लिए वासु भगनानी ने क्या कहा था
एक इंटरव्यू में वासु भगनानी ने गोविंदा के कामकाज के सवाल पर जवाब दिया था. उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं मालूम आखिर लोग क्यों गोविंदा के बारे में कई प्रकार की बातें करते हैं. मगर उनका एक्सपीरियंस तो काफी अच्छा रहा है. वह भी उनके साथ काफी शानदार रहे हैं. कभी-कभार ऐसा होता था कि दो घंटे लेट हो जाए या एक घंटा पहले आ जाए. लेकिन वह हमेशा अपना काम खत्म करते थे.

'बड़े मियां छोटे मियां' के इन सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, जानिए रन टाइम से लेकर बजट तक सबकुछ

'हीरो नंबर 1' के सेट पर दो दिन लेट आए थे गोविंदा
वासु भगनानी ने इस दौरान साल 1997 में रिलीज हुई 'हीरो नंबर 1' को लेकर बातचीत की. उन्होंने स्विट्जरलैंड के तीन दिन के शेड्यूल की बात बताई जहां एक गाना शूट होना था. यूनिट के 75 लोग गोविंदा के इंतजार कर रहे थे. 3 दिन बीत जाने के बाद खुद वासु भगनानी ने गोविंदा को कॉल किया. उन्होंने उनसे साफ साफ पूछा कि क्या वह आ रहे हैं या नहीं. अगर नहीं आ रहे तो वह वापस देश लौट आते हैं.

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की सबसे फनी होली, 'बड़े मियां' ने कर दिया 'छोटे मियां' का पोपट, देखें वीडियो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

गोविंदा तीन दिन लेट पहुंचे मगर काम पूरा किया
बतौर प्रोड्यूसर, गोविंदा ये बात सुन उदास हो गए और उन्होंने कहा कि वह आ रहे हैं. अगली सुबह 6 बजे फ्लाइट लेकर गोविंदा स्विट्जरलैंड पहुंचे. खुद वासु ने एयरपोर्ट से उन्हें पिक किया. फिर एक ही दिन में एक्टर ने 70 फीसदी तक काम खत्म कर दिया. इस बात से प्रोड्यूसर्स काफी खुश हुए थे.

Trending news