Guess Who: जया बच्चन के सीने से लगे इस बच्चे का Shahrukh Khan से है खास रिश्ता! क्या पहचानने का लेंगे चैलेंज?
Advertisement
trendingNow11230331

Guess Who: जया बच्चन के सीने से लगे इस बच्चे का Shahrukh Khan से है खास रिश्ता! क्या पहचानने का लेंगे चैलेंज?

यूं तो ये बच्चा बड़े ही प्यार से जया बच्चन की गोद में बैठा है लेकिन इस बच्चे का जया से नहीं बल्कि शाहरुख खान से गहरा नाता है. क्या आपने पहचा कौन हैं ये.  

(फोटो - सोशल मीडिया)

Name The Star: क्या आप इस तस्वीर में मौजूद प्यारे से बच्चे को पहचान सकते हैं? क्या आप इस तस्वीर को देखकर बता सकते हैं कि जया बच्चन के सीने से चिपका ये बच्चा आकिर कौन हैं? शायद इस तस्वीर को देखकर बच्चे को पहचानना आपके लिए मुमकिन ना हो लेकिन अगर हम कहें इस बच्चे का रिश्ता शाहरुख खान से हैं तो शायद आप इस क्यूट लिटिल बॉय को पहचानने का चैलेंज ले लेंगे. और अगर अब भी आपको ये अंदाजा लगा पाने में मुश्किल हो रही है कि ये बच्चा कौन हैं तो चलिए आपको बता देते हैं कि ये शाहरुख खान की जान आर्यन खान हैं. 

कभी खुशी कभी गम में आर्यन ने काम किया था

ये बात बहुत ही कम लोग जानते हैं कि बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट आर्यन खान करन जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम से जुड़े थे. इस फिल्म में शाहरुख खान के बचपन का रोल आर्यन खान ने ही निभाया था. उस वक्त आर्यन की उम्र महज 3 से 4 साल की थी. ये तस्वीर उसी फिल्म के एक सीन की है जिसमें जया आर्यन खान को गोद में बैठाकर सीने से लगाए हुए हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के खूब चर्चे हो रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

आर्यन खान कब करेंगे डेब्यू

अब सवाल ये कि चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर फिल्म में नजर आ चुके आर्यन खान कब बतौर हीरो डेब्यू करेंगे?  काफी समय से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि आर्यन जल्द ही एक्टिंग में कदम रख सकते हैं लेकिन आर्यन को एक्टिंग से ज्यादा डायरेक्शन में दिलचस्पी है और वो इसकी पढ़ाई भी कर चुके हैं लिहाजा अगर जल्द ही आर्यन को निर्देशन के क्षेत्र में देखें तो हैरान होने की जरूरत नहीं. हालांकि आर्यन की बहन और शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान जोया अख्तर की Archies से डेब्यू करने जा रही हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग ऊटी में की थी.       

यह भी पढ़ेंः Shamshera Poster: क्या हिंदी में रिलीज नहीं हो रही शमशेरा, पोस्टर देख कर क्या लगता है आपको

 

 

 

 

 

Trending news