इस मामले में Tiger Shroff को कड़ी टक्कर दे रहे टीवी के 'श्री राम', वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

इस मामले में Tiger Shroff को कड़ी टक्कर दे रहे टीवी के 'श्री राम', वीडियो हो रहा वायरल

एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्टर का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है.

डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को मनोरंजन जगत के फिट स्टार की लिस्ट में रखा जाता है. उनके करतब देख हर कोई दंग रह जाता है. लेकिन उनको टक्कर देने के लिए एक नया सितारा जम कर मेहनत कर रहा है और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. आप भी अगर इस सितारे की वीडियो देखेंगे तो दंग रह जाएंगे. 

  1. गुरमीत ने दी टाइगर को टक्कर
  2. स्टंट करते नजर आए गुरमीत
  3. वीडियो हुआ वायरल

टाइगर की टक्कर के गुरमीत

एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी फिटनेस का सबूत साफ-साफ दिया है. एक्टर जिस तरह करतब करते दिख रहे हैं उससे साफ है कि वो बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को बड़ी आसानी से टक्कर दे सकते हैं. 

 

 

गुरमीत का करियर

गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी. उनका पहला टेलीविजन सीरियल 'रामायण' था. जिसमें उन्होंने भगवान राम का किरदार निभाया था. उसके बाद उन्होंने कई शो किए. गुरमीत छोटे पर्दे के सफल अभिनेता हैं. गुरमीत के फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में महेश भट्ट की फिल्म की 'खामोशियां' से हुई थीं. इस फिल्म में गुरमीत के अलावा सपना पब्बी और अली फजल नजर आये थे.  हालांकि यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. साल 2021 में गुरमीत एक बार फिर हॉरर फिल्म 'द वाइफ' में नजर आए, इस फिल्म को ऑनलाइन प्लेटफार्म जी 5 पर रिलीज किया गया है. 

रियलिटी शो के स्टार हैं गुरमीत

टीवी और फिल्मों के अलावा गुरमीत (Gurmeet Choudhary) ने कई रियलिटी शोज में हिस्सा लिया. उन्होंने डांस बेस्ड रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में हिस्सा लिया, जिसके वह विजेता भी बने थे. उसके बाद उन्हीने डांस बेस्ड रियलिटी शो 'नच बलिए' में अपनी बलिए देबिना के साथ हिस्सा लिया था. वह यह शो जीते तो नहीं लेकिन फर्स्ट रनरअप जरूर रहे थे. इसके आलावा उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी-डर का ब्लॉकबस्टर' में हिस्सा लिया. जिसमे उन्हें बेस्ट परफॉर्मर का अवॉर्ड दिया गया और वह साथ ही शो के फर्स्ट रनरअप भी बने. 

यह भी पढ़ें- Imlie ने अपने ससुर के संग खूब मटकाई कमर, वीडियो देख आदित्य का होगा बुरा हाल!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news