Scam 1992 के बाद Hansal Mehta ने इस बड़े शो से की वापसी, Scoop में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना का लुक देख उड़ जाएंगे होश!
Advertisement
trendingNow11690336

Scam 1992 के बाद Hansal Mehta ने इस बड़े शो से की वापसी, Scoop में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना का लुक देख उड़ जाएंगे होश!

Scoop Web Show: हंसल मेहता नए वेब शो स्कूप के साथ वापसी करने जा रहे हैं. स्कूप वेब शो में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना का लुक देख आपके होश उड़ जाएंगे.

स्कूप ट्रेलर

Hansal Mehta New Show: स्कैम 1992 के बाद हंसल मेहता एक बार फिर नई कहानी के साथ तहलका मचाने की तैयारी कर रहे हैं. हंसल मेहता एक ऐसी कहानी लेकर आ रहे हैं जो लोगों के रोंगटे खड़े कर देगी. हंसल मेहता के नए शो में करिश्मा तन्ना, जीशान आयूब, हरमन बावेजा और कई एक्टर्स अपनी अदाकारी का दम दिखाते नजर आएंगे. हंसल मेहता का नया शो जिगना वोरा की किताब पर बेस्ड है. जो एक क्राइम जर्नलिस्ट जागृति पाठक की कहानी है. 

जागृति पाठक के किरदार में करिश्मा तन्ना ने किया इंप्रेस! 

स्कूप वेब शो का हाल ही में टीजर वीडियो नेटफ्लिक्स के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया गया है. टीजर वीडियो में करिश्मा तन्ना का दमदार लुक देखकर फैंस के रोंगटे खड़े हो गए हैं. क्राइम जर्नलिस्ट जागृति पाठक के किरदार में करिश्मा तन्ना पूरी तरह से फिट बैठती दिखाई दे रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

नेटफ्लिक्स ने स्कूप का टीजर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, एक जर्नलिस्ट जडो बड़ी हेडलाइन्स की खोज में एक बड़े वेब क्राइम और झूठ के जाल में फंस जाती है. जागृति पाठक की स्टोरी हंसल मेहता के स्कूप में देखें. यह 2 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रहा है. 

स्कूप में इन एक्टर्स का दिखेगा दम!

हंसल मेहता की नई वेब सीरीज स्कूप में करिश्मा तन्ना के साथ जीशान आयूब इंटेंस अवतार में दिखाई देंगे. स्कूप टीजर वीडियो में जिस तरह से न्यूजपेपर की हेडलाइन्स की कटिंगदिखाई गई हैं, वह कमाल हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्कूप एक ऐसे क्राइम जर्नलिस्ट की कहानी है जो अपने साथी जर्नलिस्ट जैदेब सेन के निर्मम हत्या में आरोपी करार कर दी जाती है. औऱ ऐसे लोगों के साथ जेल शेयर करने को मजबूर हो जाती है, जिनके बारे में वह कभी लिखा करती थीं. हंसल मेहता के नए शो की अनाउंसमेंट के बाद फैंस में खूब एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. 

जरूर पढ़ें-

पुष्पा की 'श्रीवल्ली' बैठने की पोजीशन कर रही थीं चेंज, फिर हुआ कुछ ऐसा एक्ट्रेस हुईं शर्म से पानी-पानी!
साड़ी पर उर्फी ने चलाई कैंची और बना दी ऐसी चीज, देख फटी रह जाएंगी आपकी आंखें!

Trending news