Happy Birthday Minissha Lamba: जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं मिनिषा लांबा, मॉडलिंग ने बदली जिंदगी
Advertisement
trendingNow12065101

Happy Birthday Minissha Lamba: जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं मिनिषा लांबा, मॉडलिंग ने बदली जिंदगी

Happy Birthday Minissha Lamba: दिल्ली की यह लड़की हमेशा से पत्रकार बनना चाहती थी, लेकिन मॉडलिंग में आने के बाद उनकी किस्मत बदल दी. मिनिषा ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के मिरांडा हाउस से पढ़ाई की और कॉलेज के दौरान ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी.

 

मिनिषा लांबा मना रहीं 39वां जन्मदिन

Happy Birthday Minissha Lamba: बॉलीवुड की क्यूट बबली एक्ट्रेस मिनिषा लांबा आज यानी 18 जनवरी को अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं. मिनिषा लांबा ने 2005 में फिल्म 'यहां' से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था. उनकी दूसरी यादगार फिल्मों में 'हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट  लिमिटेड' (2007), 'बचना ऐ हसीनो' (2008), 'वेल डन अब्बा (2010), और भेजा फ्राई 2 (2011) शामिल हैं. मिनिषा लांबा लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं, लेकिन वेब सीरीज और टेलीविजन में भी वह काम कर रही हैं. पंजाबी सिख परिवार में जन्मी मिनिषा लांबा फिल्मों में आने से पहले जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं.

दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के दौरान मिनिषा लांबा ने एलजी, सोनी, कैडबरी, हाजमोला, एयरटेल, सनसिल्क आदि जैसे विज्ञापनों के लिए मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था. कैडबरी के एक विज्ञापन शूट के दौरान बॉलीवुड निर्देशक शूजीत सरकार ने उनसे संपर्क किया, जिन्होंने उन्हें अपनी फिल्म 'यहां' (2005) के लिए साइन किया. उन्होंने मिरांडा हाउस कॉलेज में पढ़ते हुए ही 'यहां' के लिए शूटिंग शुरू कर दी थी.

जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं मिनिषा लांबा
मिनिषा लांबा एक एक्ट्रेस नहीं बल्कि जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं, लेकिन कॉलेज के दौरान उन्हें मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे और इस तरह उन्होंने ग्लैमर इंडस्ट्री में अपने कदम बढ़ा दिए. फिल्मों में अच्छी शुरुआत के बाद वह लंबे समय तक नहीं टिक पाईं. मिनिषा लांबा बिग बॉस की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. अपने करियर के दौरान मिनिषा लांबा के अफेयर की खबरें भी उड़ीं. 2015 में मिनिषा ने रयान थाम से शादी की थी. उनका रिश्ता सिर्फ 5 साल ही चल पाया. इसके बाद 2021 में मिनिषा के एक बिजनेसमैन को डेट करने की खबरें चलीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Minissha Lamba (@minissha_lamba)

कभी लगा था चोरी का इल्जाम
मिनिषा लांबा ने एक इंटरव्यू में खुद खुलासा किया था कि उन पर चोरी का इल्जाम लगाया गया था. मिनिषा ने बताया था कि शुरुआत में वह मुंबई में एक पीजी में रहती थीं. उस पीजी की मालकिन ने उन पर 5 हजार रुपये की चोरी करने का आरोप लगाया था. हालांकि, बाद में मालकिन को रुपये मिल गए थे और उन्हें उनकी गलती का भी एहसास हो गया था, लेकिन तब तक मिनिषा ने उस पीजी को छोड़ दिया था.

Trending news