Birthday Special: कभी इस एक्टर से बेपनाह इश्क करती थीं Sonakshi Sinha

फिल्मों के अलावा  सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

Birthday Special: कभी इस एक्टर से बेपनाह इश्क करती थीं Sonakshi Sinha
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 2 जून 1987 को मुंबई में जन्मी सोनाक्षी ने कभी नहीं सोचा था कि वो एक दिन एक्ट्रेस बन जाएंगी. सोनाक्षी ने 2010 में सलमान खान के साथ फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. बॉलीवुड में कई अच्छी फिल्मों में काम करने के बाद सोनाक्षी अपनी अदाकारी के बलबूते पर आज इस मुकाम पर पहुंची हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Waiting for the #Lockdown to get over like...

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

फिल्मों के अलावा सोनाक्षी अपने अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइस Bollywoodlife.com में प्रकाशित एक खबर के अनुसार लंबे समय से सोनाक्षी बंटी सजदेह को डेट कर रही हैं, हालांकि बंटी के अलावा भी बॉलीवुड के कई एक्टर्स के साथ 'दबंग' गर्ल का नाम जुड़ चुका है. रणवीर सिंह के साथ भी सोनाक्षी के अफेयर की खबरें खूब चर्चाओं में रही थी. सोनाक्षी की एक ऐसी ही अधूरी प्रेम कहानी हम आपको बताने वाले हैं.

एक समय ऐसा भी था जब वो रणवीर सिंह के प्यार में पूरी तरह पागल हो चुकी थीं. दोनों को कई बार इवेंट्स और पार्टियों में साथ स्पॉट भी किया गया. रील लाइफ में साथ काम करते-करते दोनों स्टार एक दूसरे की रियल लाइफ में भी एक दूसरे की तारीफ करने लगे. इसी दौरान सोनाक्षी के वजन को लेकर एक मैग्जीन में किए गए कमेंट पर रणवीर ने कहा था कि लोग क्यों सोनाक्षी के पीछे पड़े रहते हैं ? वो बेहद खूबसूरत हैं. इन दोनों को फिल्म 'लूटेरा' में एक साथ देखा गया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर और सोनाक्षी 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मानाने के लिए छुट्टी पर जाने वाले थे, लेकिन सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा को इस बात की खबर लग गई और उन्होंने सोनाक्षी को फौरन घर लौटने को कह दिया, लेकिन फिल्म निर्माता ने शत्रुघ्न सिन्हा को समझाया की दोनों महज फिल्म की शूटिंग के लिए रुके हुए हैं इसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा का गुस्सा ठंडा हुआ.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

@thepeacockmagazine_ @falgunishanepeacockindia @avigowariker @mohitrai @themadhurinakhale @heemadattani

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

हालांकि, सोनाक्षी और रणवीर ने कभी भी मीडिया के सामने इस बात को खुलकर नहीं स्वीकारा. कुछ वक्त साथ रहने के बाद सोनाक्षी और रणवीर अलग हो गए. आज वक्त के दायरे ने दोनों के इश्क को पूरी तरह मिटा दिया है. दोनों की जिंदगी का कारवां अब आगे बढ़ चुका है. वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी जल्द अजय देवगन के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में दिखाई देंगी. फिल्म कोरोना वायरस की वजह से रिलीज होने में थोड़ा और समय लेगी.