हरियाणा की इस डांसर ने स्टेज पर लगा दी आग, सीटियों से गूंज उठा पूरा पंडाल
Advertisement

हरियाणा की इस डांसर ने स्टेज पर लगा दी आग, सीटियों से गूंज उठा पूरा पंडाल

ये वीडियो आरसी के कुछ सबसे वायरल और लोकप्रिय वीडियोज में से एक है. वीडियो में आरसी (RC Upadhyay) अपनी बेहद फिट बॉडी की मदद से वो कमाल के डांस स्टेप करती दिख रही हैं जिन्हें देखकर कोई भी हक्का-बक्का रह जाए.

आरसी उपाध्याय

नई दिल्ली: बीते कुछ समय में हरियाणवी गानों की पॉपुलैरिटी काफी तेजी से बढ़ी है. डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन गानों पर पब्लिक इवेंट्स में डांस परफॉर्म किया करती थीं जिसने उन्हें बेहिसाब पॉपुलैरिटी दिलवाई. इसके बाद सपना जब देश के सबसे विवादित रियलिटी टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss) का हिस्सा बनीं तो उनकी पॉपुलैरिटी लाखों से करोड़ों में पहुंच गई. लेकिन आज हम बात कर रहे हैं हरियाणा की उभरती हुई डांसर आर सी उपाध्याय की.

  1. वायरल हो रहा है ये डांस वीडियो
  2. हरियाणा की इस डांसर ने दिखाए लटके-झटके
  3. सपना चौधरी की राह पर आरसी उपाध्याय

काफी बढ़ गया है सपना का वजन
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का वजन बीते कुछ वक्त में काफी ज्यादा बढ़ा है. उनकी शादी हो चुकी है और वह मां भी बन चुकी हैं. निजी जिंदगी में सपना अब ज्यादा व्यस्त रहने लग गई हैं जिसके बाद उन्होंने पब्लिक इवेंट्स में डांस करना कम कर दिया है. इसी बीच हरियाणा की कई अन्य नई नेवेली डांसर्स ने अपना सिक्का जमाना शुरू कर दिया है. ऐसी ही डांसर्स में से एक हैं आरसी उपाध्याय जो जब मंच पर कदम रखती हैं तो आग लगा देती हैं.

डांस फ्लोर पर लगा देती हैं आग
हरियाणा की कुछ सबसे पॉपुलर डांसर्स में से एक हैं आर सी उपाध्याय (RC Upadhyay). कमसिन कमर और कातिल अदाओं के साथ जब आरसी डांस फ्लोर पर आती हैं तो मंच पर जैसे आग ही लग जाती है. आरसी के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और आज हम आपको उनका ऐसा ही एक वायरल वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे काफी पॉपुलैरिटी मिली है.

फिगर देखकर हर कोई दंग
ये वीडियो आरसी के कुछ सबसे वायरल और लोकप्रिय वीडियोज में से एक है. वीडियो में आरसी (RC Upadhyay) अपनी बेहद फिट बॉडी की मदद से वो कमाल के डांस स्टेप करती दिख रही हैं जिन्हें देखकर कोई भी हक्का-बक्का रह जाए. अपने इशारों से गोलियां चलाने वाली आरसी की पॉपुलैरिटी जिस रफ्तार से बढ़ रही है उस हिसाब से देखना होगा कि वह किस हद तक आगे जाती हैं.

ये भी पढ़ें: 'प्रतिज्ञा' के 'ठाकुर सज्जन सिंह' का निधन, इस वजह से हुई मौत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news