'वह आस-पास होते तो मैं कभी उदास नहीं होती...', देव आनंद के लिए हेमा मालिनी ने किया ऐसा पोस्ट
Advertisement
trendingNow12447716

'वह आस-पास होते तो मैं कभी उदास नहीं होती...', देव आनंद के लिए हेमा मालिनी ने किया ऐसा पोस्ट

देव आनंद की 101वीं जयंती के मौके पर बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल ने देव आनंद को याद किया. उनके साथ काम करने के अनुभव को साझा करते हुए पोस्ट किया. जहां उनके बारे में उन्होंने लंबा पोस्ट  लिखा. उन्होंने बताया कि वह किस तरह सेट पर को-स्टार की मदद करते थे.

 

देव आनंद के लिए हेमा मालिनी ने किया ऐसा पोस्ट

बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी ने दिवंगत एक्टर देव आनंद को उनकी जयंती पर याद किया. उन्होंने यादों के पिटारे से अनदेखी फोटोज शेयर की. साथ ही उनके साथ की यादों को साझा किया. हेमा मालिनी ने देव आनंद के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को भी शेयर किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर उन फिल्मों की कई पुरानी तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें दोनों ने साथ काम किया था.

उन्होंने कैप्शन में एक लंबा नोट लिखा, "मेरे पास देव साहब की बहुत प्यारी यादें हैं. वह मेरी दूसरी बड़ी फ‍िल्‍म में एक्टर थे. मैं बेहद घबराई हुई थी, लेकिन उन्‍होंने मुझे जल्‍द ही सहज कर दिया और मेरे साथ ऐसा व्यवहार किया जैसे कि वह मेरे दोस्त हों. उनका यह सहज रवैया बाद तक जारी रहा,जो मुझे प्रेरित करता रहा.'

हेमा मालिनी ने क्या कहा
ड्रीमगर्ल ने आगे बताया कि , "जब वे आस-पास होते थे, तो मैं कभी भी उदास महसूस नहीं करती थी. उनका मुझे 'हेमा' कहना आज भी मेरे कानों में गूंजता है. मैं वास्तव में उन्हें एक असाधारण व्यक्ति के रूप में प्यार करती थी और आज भी उनकी गर्मजोशी भरी मौजूदगी को याद करती हूं. जन्मदिन की शुभकामनाएं देव साहब."

101वीं जयंती
यह देव आनंद की 101वीं जयंती है. वह एक्टर जिन्होंने हिंदी सिनेमा में सबसे बड़ी ताकत के रूप में जाना जाता था. देव आनंद का करियर छह दशकों से ज्‍यादा लंबा रहा. जहां उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया तो लोगों के दिलों में जगह बनाई.

ये पुरस्कार जीते
अपने करियर में 100 से ज्‍यादा पुरस्कार अपने नाम किए है. उन्हें चार फि‍ल्मफेयर पुरस्कार मिले हैं, जिनमें दो सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए हैं. भारत सरकार ने उन्हें 2001 में भारत के तीसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान पद्म भूषण और 2002 में दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया.

एजेंसी: इनपुट

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news