Bengali Beauty Bold Look: इस बंगाली ब्यूटी ने टू पीस पहनकर छुड़ाए फैंस के पसीने, Video देख बढ़ जाएगी दिल की धड़कन!
Advertisement

Bengali Beauty Bold Look: इस बंगाली ब्यूटी ने टू पीस पहनकर छुड़ाए फैंस के पसीने, Video देख बढ़ जाएगी दिल की धड़कन!

Nussrat Jahan लेटेस्ट वीडियो में टू पीस ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने हरकतें करती नजर आईं. नुसरत इस वीडियो में ऑरेंज कलर के टू पीस में अपनी हॉटनेस से फैंस को मदहोश कर रही हैं.

नुसरत जहां

Nussrat Jahan Look: बंगाली फिल्म इंडस्ट्री को नुसरत जहां (Nussrat Jahan) ने अपनी अदाओं से हिलाकर रख दिया है. ये बंगाली बाला ना केवल अपनी एक्टिंस से दर्शकों के दिलों से खेल जाती हैं बल्कि अपनी हॉट अदाओं से भी फैंस के दिलों को अपने बस में कर लेती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब नुसरत जहां टू पीस ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने हरकतें करती नजर आईं. नुसरत इस वीडियो में ऑरेंज कलर के टू पीस में अपनी हॉटनेस से फैंस को मदहोश कर रही हैं और दर्शकों को दीवाना बना रही हैं.

टू पीस में ढाया कहर
इस वीडियो में बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nussrat Jahan) ऑरेंज कलर का टू पीस पहने हुई हैं. नुसरत ने क्रॉप टॉप के साथ फिटिंग की टाइट स्कर्ट पहनी है.ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि उसमें वो परफेक्ट फीगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो में नुसरत गॉर्डन से लेकर बेडरूम तक में बोल्ड पोज देती नजर आईं.

 

 

 

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो 

किलर पोज ने बढ़ाई धड़कन
नुसरत जहां (Nussrat Jahan) वीडियो में अपने ग्लैमरस अंदाज को दिखा रही हैं. लुक को पूरा करने के लिए कान में गोल्डन कलर के गोल इयररिंग्स, बालों को ओपन और आंखों पर गॉगल्स लगाए नजर आईं.एक्ट्रेस वीडियो में अपने बालों को कभी लहराते नजर आती हैं तो कभी नजरों से तीर चलाती हैं.

 

 

 
खुद शेयर किया वीडियो
बंगाली एक्ट्रेस ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'अपने सबसे हैप्पी कलर में रहो.' एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले ही ये वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर फैंस प्यार लुटा रहे हैं. आपको बता दें, नुसरत जहां फिल्मों से ज्यादा अब सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैंस से जुड़े रहने के लिए आए दिन कोई ना कोई वीडियो शेयर करती रहती हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news