Fighter First Song: 'फाइटर' के गाने Sher Khul Gaya की एक झलक ने फैंस को कर दिया क्रेजी, नहीं हो रहा इस दिन का इंतजार
Advertisement
trendingNow12010723

Fighter First Song: 'फाइटर' के गाने Sher Khul Gaya की एक झलक ने फैंस को कर दिया क्रेजी, नहीं हो रहा इस दिन का इंतजार

Fighter First Song: दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्म 'फाइटर' के पहले गाने का टीजर साझा किया है. इसी के साथ उन्होंने बताया है कि यह गाना कब रिलीज होने वाला है.

 

 'फाइटर' का पहला गाना 'शेर खुल गए' कब होगा रिलीज

Fighter First Song: दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्म 'फाइटर' के पहले गाने का टीजर साझा किया. गाने का नाम 'शेर खुल गए' है और यह गाना कल रिलीज होने वाला है. इस गाने में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण का जबरदस्त डांस और कैमिस्ट्री फैन्स को देखने को मिलेगी.

टीजर की शुरुआत ऋतिक रोशन के साथ होती है, जिसमें एक्टर सूट-बूट पहने हुए डांस फ्लोर पर दिख रहा है. डांस फ्लोर पर और भी बहुत सारे लोग हैं. ऋतिक अपने हाथ उठा कर डांस कर रहे हैं. इसके बाद ब्लैक कलर की पोलका डॉट ड्रेस में नजर आती हैं. इसके साथ ही दीपिका ने बूट्स भी पहने हुए हैं. दीपिका भी ऋतिक वाले ही स्टेप्स करती हुई नजर आ रही हैं.

पार्टी एंथम बनने वाला है सॉन्ग
इस गाने को शेयर करते हुए पोस्टर पर लिखा है- पार्टी एंथम. इस गाने की झलक देखने के बाद फैन्स काफी बेताब हो गए. फैन्स दीपिका पादुकोण के इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. फैन्स कह रहे हैं कि अब उनसे इस गाने को लेकर और इंतजार नहीं हो पा रहा है और वह इसे सुनने-देखने के लिए बैचेन हो रहे हैं. दीपिका पादुकोण के पति एक्टर रणवीर सिंह ने एक्ट्रेस के पोस्ट पर लिखा है- येस... इंतजार नहीं कर सकता. 

24 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म
पठान और वॉर जैसी सुपरहिट एक्शन फिल्मों के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद फिल्म 'फाइटर' का निर्देशन किया है. फिल्म 24 जनवरी 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी हैं. इन चारों एक्टर्स के फर्स्ट लुक जारी कर दिए गए हैं. इसके साथ ही फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है.

Trending news