Hrithik Roshan ने शेयर की सेल्फी, 'तारक मेहता...' के डायरेक्टर ने इस बात पर कर दिया ट्रोल
Advertisement

Hrithik Roshan ने शेयर की सेल्फी, 'तारक मेहता...' के डायरेक्टर ने इस बात पर कर दिया ट्रोल

Hrithik Roshan Troll: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने एक सेल्फी शेयर की है. लेकिन इस तस्वीर में कुछ ऐसा नजर आ रहा है जिसके कारण 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के न‍िर्देशक ने उन्हें ट्रोल कर दिया है. 

फोटो साभार: Instagram@Hrithikroshan

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जब भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करते हैं वह तस्वीर तुरंत वायरल हो जाती है. वह आए दिन अपने बच्‍चों और परिवार के साथ तस्‍वीरें शेयर करते रहते हैं. ऐसे में बुधवार की सुबह-सुबह उन्होंने अपने घर में बैठे हुए एक सेल्फी शेयर की है. जिसमें उनकी मां पिंकी रोशन (Pinki Roshan) भी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में कुछ ऐसा नजर आ रहा है कि फेमस टीवी शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के न‍िर्देशक मालव राजदा (Malav Rajda) ने भी उन्हें ट्रोल कर दिया है. 

  1. ऋतिक रोशन की तस्वीर हुई वायरल
  2. तारक मेहता के निर्देशक ने किया ट्रोल
  3. वजह जानकर होगी हैरानी

आखिर क्या है ट्रोल की वजह

दरअसल, बुधवार को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी मां के साथ 'ब्रेकफास्‍ट डेट' की तस्‍वीर शेयर की. इस तस्वीर में एक्टर के पीछे नजर आ ने वाली दीवार पर सीलन नजर आ रही है. जिसे लेकर इस पर कुछ मजेदार कमेंट आ रहे हैं. बात यहीं नहीं रुकी, फेमस टीवी शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के न‍िर्देशक मालव राजदा (Malav Rajda) ने भी इस तस्‍वीर को देख ऋतिक रोशन को अपने घर की दीवारों की मरम्‍मत कराने की सलाह दे डाली है.

कैप्शन में जताया मां के लिए प्यार

इस तस्वीर में ऋतिक की मां बालकनी से बाहर का नजारा देखती हुई नजर आ रही हैं.  इस तस्वीर के कैप्‍शन में ऋतिक ने ल‍िखा है, 'अपनी मां के साथ एक आलस भरी ब्रेकफास्‍ट डेट के दौरान.. बुधवार के द‍िन संडे वाली फील‍िंग सबसे अच्‍छी होती है. अब आप भी अपनी मां को एक बार गले लगाइए.' 

fallback

राजद ने किया ये कमेंट

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के पीछे की दीवार पर सीलन की वजह से पपड़ी उतरती द‍िख रही है. जिसे देखकर मालव राजदा ने कमेंट में लिखा है, 'सर आपकी दीवार को जरूर एक टच-अप की जरूरत है.' वहीं एक दूसरे यूजर ने ल‍िखा है, 'अब के दीवाली पर पुट्टी करा लो.' तो एक ने ल‍िखा है, 'पेंट करा लो दीवारों पर , पुट्टी फूल गई है सारी.'

इसे भी पढ़ें: Soundarya Sharma ने बिकिनी पहन बाथटब में बैठकर दिए पोज, कैप्शन ने मचाया तहलका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news