बिकिनी पहन और भी हॉट हुईं ये हसीना, तस्वीर ने बढ़ाई दिल की धड़कनें!
Advertisement

बिकिनी पहन और भी हॉट हुईं ये हसीना, तस्वीर ने बढ़ाई दिल की धड़कनें!

इलियाना डिक्रूज अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेन्स की वजह से लाइम लाइट में रहती हैं. 

इलियाना डिक्रूज

नई दिल्ली: अक्सर हीरोइनें सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर कर देती हैं जो तहलका मचा देती है. ऐसा ही कुछ तब हुआ जब इलियाना डिक्रूज ने सफेद रंग की बिकिनी पहनी  समंदर किनारे पोज देती नजर आईं. 

  1. इलियाना ने पहनीं बिकिनी
  2. समंदर किनारे दिए पोज
  3. लगाया ग्लैमर का तड़का

बिकिनी पहन दिखाया हुस्न

इस तस्वीर को इलियाना डिक्रूज के फैन क्लब द्वारा शेयर किया गया है. इसमें एक्ट्रेस व्हाइट रंग की बिकिनी में काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं. तस्वीर को देखकर इलियाना के फैंस भी आहें भर रहे हैं.

पहना ट्रांसपेरेंट श्रग

खास बात है कि इलियाना ने सफेद रंग श्रग पहना हुआ है. इसके साथ ही एक्ट्रेस लाइट मेकअप में दिखीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए इलियाना ओपन हेयर की हुई हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana (@ileanadcruz.ily_)

 

ब्लैक ड्रेस में ढाया था कहर

इससे पहले इलियाना की एक तस्वीर खूब चर्चा में रही. इस तस्वीर में इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) काले रंग का ट्रांसपेरेंट टॉप पहने हुए दिखीं. जिसमें इलियाना (Ileana D'Cruz) गजब की सुंदर लगीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए इलियाना ने सुर्ख लाल रंग की लिपस्टिक, कान में इयररिंग्स और बालों का बन बनाया हुआ था. तस्वीर में एक्ट्रेस लाइट मेकअप की हुई हैं.

 

'अनफेयर एंड लवली' में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार इलियाना (Ileana D'Cruz) फिल्म 'द बिग बुल' में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने मीरा राव नाम की जर्नलिस्ट का रोल अदा किया था. मूवी में अभिषेक बच्चन लीड रोल में थे. इलियाना (Ileana D'Cruz) जल्द ही 'अनफेयर एंड लवली' (Unfair And Lovely) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी. इसके अलावा इलियाना (Ileana D'Cruz) रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म में विद्या बालन और प्रतीक गांधी अहम भूमिकाओं में होंगे. 

यह भी पढ़ें- बच्ची के 'गंगूबाई काठियावाड़ी' बनने पर भड़कीं कंगना, सेक्स वर्कर के डायलॉग बोलने पर कही ये बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news