इस हसीना ने पहनी इतनी ज्यादा ट्रांसपेरेंट ड्रेस, कैमरे की लाइट पड़ते ही कैद हुआ Oops Moment
Advertisement

इस हसीना ने पहनी इतनी ज्यादा ट्रांसपेरेंट ड्रेस, कैमरे की लाइट पड़ते ही कैद हुआ Oops Moment

इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेेस की तस्वीर वायरल हो रही हैं जिसमें वो Oops Moment का शिकार हो गईं.

इलियाना डिक्रूज

नई दिल्ली: बॉलीवुड हीरोइनें कई बार ऐसे कपड़े पहन लेती हैं कि कैमरे की लाइट पड़ते ही सब झलक जाता है. ऐसा ही कुछ तब हुआ जब इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) कैमरे के सामने अचानक आ गईं. सामने आई तस्वीर में इलियाना बेहद ट्रांसपेरेंट टॉप पहने दिखाई दीं जिससे कि वो ऊप्स मोमेंट की चपेट में आ गईं.

  1. इलियाना Oops Moment का शिकार
  2. लाइट पड़ते ही झलका
  3. तस्वीरें हो रही वायरल

नीले रंग की पहनी पतली ड्रेस

सामने आई तस्वीर में इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) नीले रंग का वनपीस पहने हुए हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस का लुक काफी अच्छा लग रहा है जो कि उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana (@ileanadcruz.ily_)

 

झलका सब कुछ

इस तस्वीर में आप देखेंगे एक्ट्रेस की ड्रेस का कपड़ा इतना ज्यादा पतला है कि कैमरे की लाइट पड़ते ही उनके अंडरगॉर्मेंट्स झलक गए. इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि अभिनेत्री इस बात से बेखर हैं. हालांकि इलियाना की ये तस्वीरें पुरानी हैं जो कि सोशल मीडिया पर फिर से लोगों का ध्यान खींच रही हैं.

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. हाल ही में इलियाना ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जो खूब चर्चा में रही थी. इस तस्वीर में इलियाना बेडरूम से सेल्फी खींचती दिखीं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस सफेद रंग का बॉथरोब पहने दिखीं.

 

 

 

इस फिल्म में अभिषेक संग किया था काम

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार इलियाना (Ileana D'Cruz) फिल्म 'द बिग बुल' में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने मीरा राव नाम की जर्नलिस्ट का रोल अदा किया था. मूवी में अभिषेक बच्चन लीड रोल में थे. इलियाना (Ileana D'Cruz) जल्द ही 'अनफेयर एंड लवली' (Unfair And Lovely) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी. इसके अलावा इलियाना (Ileana D'Cruz) रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म में विद्या बालन और प्रतीक गांधी अहम भूमिकाओं में होंगे.

 

इसे भी पढ़ें: बदन ढकने के लिए उर्फी जावेद ने बिना ब्रा पहना सिर्फ कोट, किलर लुक्स ने मचाया तहलका!

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news