PICS: किसकी वजह से उड़ी इलियाना डिक्रूज की रातों की नींद, एक्ट्रेस ने खोला राज
Advertisement

PICS: किसकी वजह से उड़ी इलियाना डिक्रूज की रातों की नींद, एक्ट्रेस ने खोला राज

Ileana D'Cruz No Makeup Look: इलियाना डिक्रूज इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने बेटे की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक नो मेकअप लुक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए इलियाना ने बताया कि किसकी वजह उनकी रातों की नींद उड़ गई और उनकी आंखें रैकून जैसी हो गई हैं.

कौन है इलियाना डिक्रूज की रैकून जैसी आंखों का जिम्मेदार

Ileana D'Cruz No Makeup Look: एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अगस्त 2023 में मां बनीं. उन्होंने अपने बेटे कोआ का स्वागत किया और तब से ही अपने बेटे की तस्वीरें और वीडियो वह शेयर करती रहती हैं. हालांकि, एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपने अनफिल्टर वर्जन और नो मेकअप लुक भी शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही वह नई मांओं और बनने वाली मांओं को भी सुझाव देती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी नो मेकअप लुक तस्वीरें शेयर की हैं.  

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) बार-बार हमें अपने जीवन की झलक दिखाती रही हैं और दिखाती रहती हैं कि उनके बेटे कोआ फीनिक्स डोलन के साथ उनका जीवन कैसा चल रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं और अपना नो मेकअप लुक दिखाया है.

इलियाना डिक्रूज की नो मेकअप लुक सेल्फी
पहली तस्वीर में 'फटा पोस्टर निकला हीरो' एक्ट्रेस ने अपनी सेल्फी शेयर की है, जिसमें उन्होंने चेहरे पर कोई मेकअप नहीं किया हुआ है. उन्होंने बताया कि उनकी रैकून जैसी आंखों के पीछे का कारण उनका बेटा है. इसके अलावा इलियाना ने अपने बेटे का वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका बेटा कोआ बेज कलर का रोम्पर पहने हुए लेटा है और अपने पैर चला रहा है

इलियाना ने बताया अपनी रैकून जैसी आंखों का राज
अपनी नो मेकअप लुक की इस तस्वीर को शेयर करते हुए इलियाना डिक्रूज ने कैप्शन में लिखा, ''हर मां के पीछे एक आकर्षक, बिना मेकअप वाली सेल्फी लेने की कोशिश के पीछे, जो उनकी रात की नींद खराब करने वाली रैकून जैसी आंखों को न दिखाने की कोशिश करती हैं, एक उछल-कूद करने वाला छोटा सा बच्चा है, जो उन रैकून आंखों के लिए जिम्मेदार है. लेकिन साथ ही उसे उससे भी अधिक खुशी देने के लिए जिसकी उसने कभी कल्पना भी नहीं की थी - और एक चोटिल हाथ भी.''

fallback

पिछले साल एक बेटे की मां बनी थीं इलियाना
इलियाना डिक्रूज ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे कोआ की तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती हैं. उन्होंने अपने बेटे की जन्म की जानकारी साझा करते हुए लिखा था, ''शब्दों में यह नहीं बताया जा सकता कि हम अपने प्यारे बेटे का दुनिया में स्वागत करते हुए कितने खुश हैं. दिल बहुत खुश है.''  इलियाना के बेटे कोआ फीनिक्स डोलन का जन्म 1 अगस्त 2023 को हुआ था.  इलियाना डिक्रूज की अपकमिंग फिल्म विद्या बालन, प्रतीक गांधी और सेंथिल राममूर्ति के साथ 'दो और दो प्यार' आने वाली है.

Trending news