रेड कलर की बिकिनी में सुपरहॉट लग रहीं ये हसीना, तस्वीर देख फैंस हो रहे बेकाबू!
Advertisement

रेड कलर की बिकिनी में सुपरहॉट लग रहीं ये हसीना, तस्वीर देख फैंस हो रहे बेकाबू!

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें एक्ट्रेस का लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

इलियाना डिक्रूज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जो तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में इलियाना लाल रंग की बिकिनी पहने हुए सुपरहॉट लुक में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक देखकर उनके फैन भी आहे भर रहे हैं.

  1. इलियाना का नया लुक वायरल
  2. पहनी रेड कलर की बिकिनी
  3. लग रहीं सुपरहॉट

लग रहीं बेहद हॉट

इलियाना (Ileana D'Cruz) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए इलियाना ने कैप्शन दिल वाला इमोजी बनाया. इस तस्वीर में इलियाना बेहद हॉट लग रही हैं.

पहनी रेड कलर की बिकिनी

इस तस्वीर में इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) रेड कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. तस्वीर में इलियाना कैमरे की तरफ नहीं बल्कि कहीं और देख रही हैं. लेकिन तस्वीर में इलियाना का अंदाज काफी दिलकश है. इसके साथ ही एक्ट्रेस का हेयर स्टाइल उनके लुक पर भी काफी सूट कर रहा है और एक्ट्रेस की ये तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है.

 

 

 

इस फिल्म में अभिषेक संग किया था काम

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार इलियाना (Ileana D'Cruz) फिल्म 'द बिग बुल' में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने मीरा राव नाम की जर्नलिस्ट का रोल अदा किया था. मूवी में अभिषेक बच्चन लीड रोल में थे. इलियाना (Ileana D'Cruz) जल्द ही 'अनफेयर एंड लवली' (Unfair And Lovely) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी. इसके अलावा इलियाना (Ileana D'Cruz) रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म में विद्या बालन और प्रतीक गांधी अहम भूमिकाओं में होंगे.

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. हाल ही में इलियाना ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जो खूब चर्चा में रही थी. इस तस्वीर में इलियाना बेडरूम से सेल्फी खींचती दिखीं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस सफेद रंग का बॉथरोब पहने दिखीं.

 

यह भी पढ़ें- Ghum Hai में सई की आंखों में धूल झोंक रहे विराट-पाखी, डिनर डेट का वीडियो Leak

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news