Ira-Nupur Wedding Pictures: आयरा खान और नुपुर शिखरे ने कुछ दिन पहले कोर्ट मैरिज की थी. आज कपल एक बार फिर उयपुर में शादी के बंधन में बंध गया है. फोटोज में दोनों का लुक काफी खास नजर आ रहा है. फैंस लंबे समय से आमिर की लाडली की शादी का इंतजार कर रहे थे. उदयपुर के ताज अरावली होटल में कपल ने शादी की है. शादी में केवल बहुत करीबी लोगों को बुलाया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आयरा-नुपुर की व्हाइट वेडिंग (Ira Nupur White Wedding)


आयरा और नुपुर की शादी इसलिए भी बहुत खास है क्योंकि कपल ने उदयपुर में जाकर व्हाइट वेडिंग की है. उदयपुर के नजारों के बीच दोनों की जोड़ी कमाल की नजर आ रही है. तस्वीरों में आयरा और नुपुर का परिवार और दोस्त काफी खुश नजर आ रहे हैं.  



आयरा और नुपुर नजर आ रहे हैं कमाल


व्हाइट थीम के हिसाब से आयरा और नुपुर एकदम कमाल लग रहे हैं. आमिर की लाडली ने व्हाइट रंग के गाउन को खूबसूरत हेयर एक्सेसरीज के साथ कैरी किया है. वहीं, नुपुर शिखरे लाइट ब्राउन रंग के सूट में बहुत जच रहे हैं. 



डांस वीडियो हुआ वायरल (Ira-Nupur Wedding Video)


व्हाइट वेडिंग के बाद नुपुर और आयरा ने एक साथ डांस किया. दोनों का डांस वीडियो कुछ मिनटों में इंटरनेट पर छा गया है. कपल डांस करते हुए काफी रोमांटिक नजर आ रहा है. 



बहुत ग्रैंड होना रिसेप्शन (Ira-Nupur Wedding Reception)


 मीडिया रिपोर्ट्स का मानें तो आयरा और नुपुर की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन 13 जनवरी को मुंबई में होगा. यह रिसेप्शन नीता मुकेश अंबानी के कल्चरल सेंटर में होने वाला है. परिवार और दोस्तों के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे भी इस रिसेप्शन का हिस्सा बनेंगे.