नई दिल्ली: निर्माता दिनेश विजान ने अभिनेता इरफान खान के बार में कहा कि वह टॉप फॉर्म में हैं और जल्द ही वह ऐसा किरदार निभाते दिखाई देंगे जो बहुत ही 'यादगार' होगा. इरफान पिछले महीने ही न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवाकर आए हैं और फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिछले साल मार्च में इरफान ने बीमारी की जानकारी दी थी और कहा था कि वह इसके इलाज के लिए विदेश जा रहे हैं. वह इसी साल फरवरी में भारत वापस लौटे हैं.



जब आईएएनएस ने दिनेश से सवाल किया कि वह सेट पर कैसा महसूस कर रहे हैं, उन्होंने कहा, "वह आउट स्टेंडिंग और माइंड ब्लोइंग हैं. वह टॉप फॉर्म में हैं. उनका चरित्र यादगार रहने वाला है." 'अंग्रेजी मीडियम' वर्ष 2017 में आई 'हिंदी मीडियम' का दूसरा भाग है.


पिछले महीने, इरफान ने एक काल्पनिक मिठाई की दुकान के सामने खड़े होने की खुद की एक तस्वीर ट्वीट की थी, उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा था, "जीएमबी 1900 के बाद से सेवारत. दूसरी कहानी 'अंग्रेजी मीडियम' को बयान करने में मजा आएगा. जल्द आ रहे हैं, मिस्टर चंपक जी."



उनसे पूछा गया, क्या उनका खास ख्याल रखा जा रहा है? निर्माता ने कहा, "वह एक अनोखे अभिनेता हैं. वह एक मजबूत इंसान हैं. वह पूरी यूनिट का उसी प्रकार से ख्याल रखते हैं जैसा पूरी यूनिट उनका रखती है." 


फिल्म में अभिनेत्री करीना कपूर खान भी हैं. उन्होंने कहा, "उन्हें रोमांटिक तरीके से नहीं दिखाया गया है. वह एक पुलिसवाली का किरदार कर रही हैं. यह एक दिलचस्प चरित्र है और कहानी के लिए महत्वपूर्ण है. "


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें