close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'अंग्रेजी मीडियम' के सेट से सामने आई एक और तस्वीर, एक्टिवा पर बैठे नजर आए इरफान खान

शूटिंग के दौरान इरफान की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी, जल्द ही इरफान फिल्म का राजस्थान का शड्यूल खत्म करेंगे...

'अंग्रेजी मीडियम' के सेट से सामने आई एक और तस्वीर, एक्टिवा पर बैठे नजर आए इरफान खान
इरफान अब जल्द ही टीम के साथ लंदन रवाना होने वाले हैं, फोटो साभार: Twitter@Maddock Films

नई दिल्ली: लंबी जंग के बाद कैंसर पर जीत पाकर भारत लौटे अभिनेता इरफान खान एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस और अपने फैंस के दिलों पर छाने के लिए तैयार हैं. क्योंकि अब उनकी आगामी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग राजस्थान में पूरे जोर शोर से चल रही है. फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर हाल ही में सामने आई है. 

लगभग 1 साल बाद लंदन से न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवाने के बाद भारत लौटे इरफान खान इन दिनों इरफान अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में बिजी हैं. उन्होंने जबसे अपनी इस आगामी कॉमेडी फिल्म की शूटिंग शुरू की है उनके फैंस की भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार दिख रहे हैं. फिलहाल एक नई तस्वीर इरफान की इस फिल्म के बारे में हिंट दे रही है. देखिए यह तस्वीर...


इरफान उदयपुर में कर रहे हैं शूटिंग, फोटो साभार: Twitter@Maddock Films

इस तस्वीर की बात करें तो इसमें इरफान खान अपनी फिल्म के डायरेक्टर होमी अदजानिया के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं. जिसमें इरफान एक एक्टिवा पर बैठे हैं और शायद डायरेक्टर उन्हें उनका अगला सीन समझा रहे हैं. यह तस्वीर अब जमरक वायरल हो रही है.  

फिर से सबको एंटरटेन करने आ गए इरफान खान, 'अंग्रेजी मीडियम' में ऐसा होगा किरदार

बता दें कि इसके पहले भी इस फिल्म के सेट से इरफान खान और उनकी टीम की तस्वीर सामने आ चुकी है. शूटिंग इस समय उदयपुर में चल रही है. इसके बाद पूरी टीम फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना होने वाली है. 

याद दिला दें कि इरफान की यह फिल्म उनकी हिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है. साकेत चौधरी द्वारा निर्देशित 'हिंदी मीडियम' में इरफान और पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी. फिल्म भारत की शिक्षा प्रणाली पर आधारित थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें