सेट पर इरफान खान से परेशान हुए डायरेक्टर, बोले- 'तू अपना काम कर, मैं फिल्म बना लेता हूं'

फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग राजस्थान में पूरे जोर शोर से चल रही है. इरफान की फिल्म के सेट से लगातार तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इसी बीच इरफान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो गन्ना चूसते नजर आ रहे हैं. 

सेट पर इरफान खान से परेशान हुए डायरेक्टर, बोले- 'तू अपना काम कर, मैं फिल्म बना लेता हूं'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर इरफान खान लंबी बीमारी के बाद फिल्मी दुनिया में वापस लौट आए हैं. इरफान इन दिनों 'हिंदी मीडियम' के सीक्वल 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग राजस्थान में पूरे जोर शोर से चल रही है. इरफान की फिल्म के सेट से लगातार तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इसी बीच इरफान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो गन्ना चूसते नजर आ रहे हैं और उनके साथ बैठे डायरेक्टर होमी अदजानिया उनसे परेशान होकर कहते हैं कि तू गन्ना खा मैं फिल्म बना लेता हूं. 

इरफान ने अपनी और होमी की इस फोटो को फनी अंदाज में मीम्स के तौर पर शेयर किया है. 

बता दें कि इरफान खान और डायरेक्टर होमी अदजानिया फिल्म के सेट पर खूब मस्ती करते दिखते हैं. पहले भी दोनों की कई तस्वीरें वासरल हो चुकी हैं. 

इरफान की यह फिल्म उनकी हिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है. साकेत चौधरी द्वारा निर्देशित 'हिंदी मीडियम' में इरफान और पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी. फिल्म भारत की शिक्षा प्रणाली पर आधारित थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें