क्या ट्रेलर रिलीज से पहले लीक हुई ब्रह्मास्त्र की कहानी, टीजर में शाहरुख की झलक की सच्चाई क्या है
Advertisement
trendingNow11219499

क्या ट्रेलर रिलीज से पहले लीक हुई ब्रह्मास्त्र की कहानी, टीजर में शाहरुख की झलक की सच्चाई क्या है

BRAMHASTRA: सितंबर में रिलीज होने वाली ब्रह्मास्त्र अभी से जबर्दस्त चर्चा में है। मेकरों ने कहा नहीं मगर रणबीर-आलिया-अमिताभ की इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ इसकी कहानी पर खूब बातें हो रही हैं.

क्या ट्रेलर रिलीज से पहले लीक हुई ब्रह्मास्त्र की कहानी, टीजर में शाहरुख की झलक की सच्चाई क्या है

इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर कल 15 जून को रिलीज होने जा रहा है. लेकिन इसके पहले ही सोशल मीडिया में फिल्म की कहानी को लेकर अटकलें लगने लगी हैं. असल में फिल्म के टीजर में कुछ लोगों ने शाहरुख खान की झलक देखने का दावा किया है और इसके बाद फिल्म की कहानी से जुड़ी बातें सामने आई हैं. बताया जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र में अगर रणबीर कपूर इस महान-अस्त्र को हासिल करके दुनिया को बचाना चाहते है, तो उनकी लड़ाई यहां शाहरुख खान से है. लेकिन इस पर निर्माता-निर्देशक चुप हैं। कल इस सच्चाई से पर्दा उठ सकता है.

त्रिशूल के साथ शाहरुख

सोशल मीडिया पर टीजर देखने के बाद दावे होने लगे कि इसमें पहाड़ के सामने त्रिशूल लिए खड़ा एक व्यक्ति शाहरुख खान है. इसके बाद चर्चाएं चल पड़ी और अब फिल्म से जुड़े सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि शाहरुख फिल्म में ऐसे वैज्ञानिक का रोल निभा रहे हैं, जिसकी पहुंच ब्रह्मास्त्र तक है और यही उसकी ताकत है. ब्रह्मास्त्र और अपने वैज्ञानिक परीक्षणों से वैज्ञानिक अपनी ताकत को बढ़ा रहा है. वह दुनिया पर राज करना चाहता है. रणबीर इस वैज्ञानिक को रोकने के मिशन पर दिखेंगे और इसमें उन्हें सबसे ज्यादा मदद अमिताभ बच्चन के किरदार से मिलेगी, जो महादेव के बड़े भक्त बने हैं. जबकि पुरातत्ववेत्ता बने नागार्जुन रणबीर को ब्रह्मास्त्र तक पहुंचने में सहायता करेंगे.

टक्कर रणबीर से

सोशल मीडिया में चर्चा है कि ब्रह्मास्त्र की शुरुआत वैज्ञानिक बने शाहरुख की महत्वाकांक्षा के साथ शुरू होगी, जिसमें वह ब्रह्मास्त्र की मदद से दुनिया जीतना चाहते हैं. शुरुआत के 10 मिनट से आधे घंटे तक शाहरुख छाए रहेंगे. इसके बाद उन्हें रोकने के इरादे से रणबीर कपूर मैदान में आएंगे. फिल्म में आलिया भट्ट और मौनी राय भी अहम भूमिकाएं निभा रही हैं. निर्देशक अयान मुखर्जी की यह फिल्म सितंबर में रिलीज होगी. खास बात यह है कि इस फिल्म में ही पूरी कहानी यहीं खत्म नहीं होगी, बल्कि इसके दो भाग और आएंगे. ऐसे में माना जा रहा है कि पार्ट-2 और पार्ट-3 में शाहरुख की भूमिका ज्यादा अहम हो जाएगी.

Trending news