Jai Jai Shivshankar: ऋतिक और टाइगर की धमाकेदार Dance टक्‍कर, देखें Video
Advertisement

Jai Jai Shivshankar: ऋतिक और टाइगर की धमाकेदार Dance टक्‍कर, देखें Video

 इस गाने का संगीत दिया है विशाल-शेखर ने और इसे गाया है विशाल ददलानी और बैनी दयाल ने.

Jai Jai Shivshankar: ऋतिक और टाइगर की धमाकेदार Dance टक्‍कर, देखें Video

नई दिल्‍ली: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की आने वाली फिल्‍म 'वॉर' (WAR) का दूसरा गाना 'जय जय शिवशंकर' (Jai Jai Shivshankar)  रिलीज हो गया है. होली के रंगों से सजा ये गाना जबरदस्‍त डांसिंग नंबर है, जिसमें ऋतिक और टाइगर अपने अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. ऋतिक और टाइगर, दोनों ही बॉलीवुड के दो जबरदस्‍त डांसर हैं और यही कारण है कि इस गाने को उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में इस गाने को देखकर कहा जा सकता है कि उन्‍हें उनके इंतजार का फल मीठा ही मिलेगा. 

ढोल और म्‍यूजिक की तान पर ऋतिक-टाइगर शानदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने के बोल हैं, 'जय जय शिवशंकर आज मूड है भयंकर', जो आपकी जुबां पर चढ़ जाएगा. बता दें कि इस गाने का संगीत दिया है विशाल-शेखर ने और इसे गाया है विशाल ददलानी और बैनी दयाल ने. आप भी देखें यह मजेदार Dancing नंबर...

इस गाने के रिलीज होने से पहले फिल्‍म 'वॉर' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद का इस बारे में कहना था कि इन दोनों को एकसाथ लाना एक जिम्मेदारी है. आनंद ने कहा, "फिल्म की शुरुआत से ही लोग इस बात का अनुमान लगा रहे थे कि ऋतिक और टाइगर, देश के दो सर्वश्रेष्ठ डांसर्स पर किसी एक गीत को फिल्माया जाएगा. भारत के इन दो मशहूर एक्शन हीरो को पहली बार साथ देखने के लिए लोग जिस तरह से उत्साहित हैं, ठीक उसी तरह से 'वॉर' में दोनों को साथ में डांस करते देखने के लिए भी लोग बेहद उत्साहित हैं."

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news