close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'WAR' के प्रमोशन के लिए निकले ऋतिक रोशन ने किया टाइगर श्रॉफ की Trolling पर पलटवार

दिलचस्‍प है कि ऋतिक और टाइगर, दोनों ही बॉलीवुड में एक-एक सुपरहीरो फिल्‍म कर चुके हैं. ऋतिक रोशन जहां कृष बन चुके हैं तो वहीं टाइगर श्रॉफ फ्लाइंग जट का किरदार निभा चुके हैं. 

'WAR' के प्रमोशन के लिए निकले ऋतिक रोशन ने किया टाइगर श्रॉफ की Trolling पर पलटवार
सभी फोटो साभार Yogen Shah.

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड दो सबसे शानदार एक्‍शन हीरो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) पहली बार फिल्‍म 'वॉर (War)' में एक साथ नजर आने जा रहे हैं. यूं तो यह दोनों स्‍टार, एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं, लेकिन लगता है फिल्‍म के प्रमोशन में यह जोड़ी एक-दूसरे के खिलाफ खुली 'वॉर' छेड़ने जा रही है. एक दिन पहले हमने आपको दिखाया था कि कैसे फिल्‍म के प्रमोशन के लिए निकले टाइगर एक ऐसी टीशर्ट पहने नजर आए, जिसमें वह ऋतिक रोशन को चिढ़ाते और उकसाते नजर आ रहे थे. वहीं बुधवार को ऋतिक रोशन ने टाइगर के इस टीशर्ट-मीम का कुछ इस अंदाज में जवाब दिया.

ऋतिक रोशन की इस सफेद टीशर्ट पर टाइगर श्रॉफ की फिल्‍म 'फ्लाइंग जट' का पोस्‍टर बना हुआ था. जिसके साथ लिखा था, 'इस 'वॉर' से पहले ही भाग खड़े हुए हो..?' 

hrithik

बता दें कि एक दिन पहले टाइगर श्रॉफ एक ब्‍लैक टीशर्ट में नजर आए थे, जिसपर ऋतिक की फिल्‍म 'कृष' का पोस्‍टर बना हुआ था और इस फोटो के नीचे लिखा था, 'अपना डर मास्‍क के पीछे छिपा रहे हो?'

tiger shroff

दिलचस्‍प है कि ऋतिक और टाइगर, दोनों ही बॉलीवुड में एक-एक सुपरहीरो फिल्‍म कर चुके हैं. ऋतिक रोशन जहां कृष बन चुके हैं तो वहीं टाइगर श्रॉफ फ्लाइंग जट का किरदार निभा चुके हैं. यश राज बैनर के तले बनी इस फिल्‍म में प्रमोशन की यह अनोखी तकनीक अपनाई जा रही है. फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान यह दोनों सितारे एक-दूसरे के मीम्‍स पर बनीं टीशर्ट पहने हुए नजर आने वाले हैं. फिल्‍म 'वॉर' में ऋतिक और टाइगर का खतरनाक अंदाज और शानदार एक्‍शन सीक्‍वेंस देखने को मिलेगा. फिल्‍म में टाइगर ऋतिक के स्‍टूडेंट बने नजर आने वाले हैं. य‍ह फिल्‍म 2 अक्‍टूबर को रिलीज हो रही है. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें