संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म से यह हैंडसम हंक करेगा डेब्यू, जानिए कौन हैं मीजान!
Advertisement
trendingNow1503346

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म से यह हैंडसम हंक करेगा डेब्यू, जानिए कौन हैं मीजान!

रणबीर कपूर ने भी किया था संजय लीला भंसाली की फिल्म से डेब्यू, अब मीजान से भी हैं सुपरस्टार बनने की उम्मीदें...

मीजान करेंगे डेब्यू, फोटो साभार: ट्विटर@taranadarsh

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली का नाम उन फिल्म मेकर्स में शुमार है जिनके साथ फिल्म करना बॉलीवुड के हर एक्टर का सपना है. ऐसे में जब बॉलीवुड में डेब्यू ही भंसाली फिल्म्स से हो तो सुपरस्टार बनना तो जैसे तय ही माना जाता है. आज के सुपरस्टार रणबीर कपूर ने भी संजय की 'सांवरिया' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. वहीं अब संजय की आने वाली फिल्म से मीजान हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रहे हैं. आईए जानते हैं कि यह हैंडसम हंक कौन हैं...

खबर है कि संजय लीला भंसाली ने अपनी आगामी रोमांटिक फिल्म के लिए मीजान को बतौर लीड हीरो चुना है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने मीजान की काफी अट्रेक्टिव तस्वीर के साथ यह खबर सोशल मीडिया पर शेयर की. इसके बाद से ही लोगों की नजरें मीजान पर टिकी हुई हैं. तो हम आपको बता दें कि मीजान के पिता भी बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में शुमार हैं. इतना ही नहीं उनकी फिल्म इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. 

fallback

चौंक गए न! तो बता दें कि यह हैंडसम हंक एक्टर, डांसर, म्यूजिशियन जावेद जाफरी का बेटा है. मीजान के डेब्यू को लेकर काफी दिन से कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब यह खबर पक्की हो चुकी है कि मीजान जाफरी बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री करने जा रहे हैं. 

fallback

हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि जल्द ही भंसाली अपनी भतीजी को लॉन्च करने जा रहे हैं. संजय की भतीजी शर्मिन सेगल को फिल्म ''मलाल'' के लिए कास्ट कर लिया है. तो अंदाज लगाया जा सकता है कि इसी फिल्म के लिए मीजान को भी कास्ट किया गया है. अगर यह बात सही साबित होती है तो यह फिल्म भी सोनम कपूर और रणबीर कपूर की डेब्यू फिल्म 'सांवरिया' की तरह बॉलीवुड को दो सुपरस्टार दे सकती है.

23 साल के मीजान ने थियेटर और मार्शल आर्ट्स में ट्रेनिंग हासिल की है. वे एक ट्रेंड डांसर भी हैं. उन्होंने न्यूयॉर्क में फिल्ममेकिंग का चार साल का कोर्स किया है वे अक्सर छुट्टियों में भारत आते रहते हैं. मीजान इसके पहले 2015 में आई फिल्म बाजीराव-मस्तानी में भंसाली के साथ अस्सिटेंट डायरेक्टर का काम कर चुके हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news