Jawan OTT Release: इतने महंगे बिके 'जवान' के ओटीटी राइट्स, आप सोच भी नहीं सकते, थियेटर के बाद इस प्लेटफॉर्म पर हो सकती है रिलीज!
Advertisement

Jawan OTT Release: इतने महंगे बिके 'जवान' के ओटीटी राइट्स, आप सोच भी नहीं सकते, थियेटर के बाद इस प्लेटफॉर्म पर हो सकती है रिलीज!

Jawan फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है. इस फिल्म को रिलीज हुए 7 दिन हो चुके हैं और कलेक्शन दमदार है. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होगी. जानिए ओटीटी पर रिलीज होने की तारीख क्या है और ये डील कितने की हुई.

 

जवान फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Where To Watch Jawan on OTT: 'पठान' के बाद जब शाहरुख खान 'जवान' (Jawan) बनकर उतरे तो बॉक्स ऑफिस बवाल ही मच गया. फिल्में शाहरुख खान के एक्शन सीन्स, जबरदस्त डायलॉग और दमदार कहानी ने साबित कर दिया कि शाहरुख खान को इंडस्ट्री का बादशाह ऐसा ही नहीं कहा जाता. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म बीते 7 दिनों से लगातार ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म के ओटीटी राइट्स बिक गए हैं और ये कुछ वक्त बाद ओटीटी पर रिलीज हो जाएगी.

250 करोड़ में बिके ओटीटी राइट्स
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की 'जवान' फिल्म की करोड़ो में ओटीटी प्लेटफॉर्म से डील हुई है. जिसके तहत इस फिल्म के ओटीटी राइट्स को 250 करोड़ में बिके हैं. हालांकि इसके बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

इसने खरीदे राइट्स
खबरों की मानें तो 'जवान' फिल्म के ओटीटी राइट्स की ये डील ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Jawan On Netflix Soon) से हुई है. हालांकि इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट को लेकर कोई भी सुगबुगाहट नहीं है. लेकिन नियम के मुताबिक कोई भी फिल्म थियेटर में रिलीज के चार हफ्ते बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है. वहीं 'जवान' की बात करें तो इसकी ओटीटी रिलीज को लेकर और भी ज्यादा डिले हो सकता है क्योंकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तूफानी रफ्तार से कमाई कर रही है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

कलेक्शन 600 करोड़ पार
'जवान' बॉलीवुड में 6 दिन में ही वर्ल्डवाइड 600 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. इस तरह से ये फिल्म बॉलीवुड की ऐसी पहली फिल्म बन गई है जिसने तेजी से 6 दिनों में 600 करोड़ का आंकड़ा पार किया. इस फिल्म का निर्देशन एटली कुमार ने किया है.  फिल्म में शाहरुख खान और नयनतारा पहली बार एक साथ स्क्रीन पर नजर आए. इनकी जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया.

Trending news