नई दिल्ली :  टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट की खूबसूरती के उनके फैंस कायल है. सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहने वाली जेनिफर ने अपना समर लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. रेड बिकिनी में गार्डन में बैठी विंगेट किसी परी से कम नजर नहीं आ रही हैं. जेनिफर की फोटो को उनकी तस्वीर का बैकग्राउंड हो भी सुंदर बना रहा है. बता दें कि कुछ वक्त जेनिफर को '50 सबसे अधिक सेक्सी एशियाई महिलाओं' की सूची में शामिल किया गया था. जेनिफर ने 'दिल मिल गए', 'सरस्वतीचंद्र', 'बेहद' और 'बेपनाह' जैसे टीवी शो के जरिए घर-घर में अपनी पहचान बनाई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम स्टे्टस पर दो फोटोज शेयर की थीं जो उनके फैन पेज पर वायरल हो रही हैं. जोया के किरदार से दर्शकों के दिल में अपनी जगह कायम रखने वाली विंगेट काफी फैशन फ्रीक हैं. 



जेनिफर ने एक इंटरव्यू के दौरान में बताया था कि कोई दबाव नहीं है. मैं जो हूं सो हूं. मुझे जो करना है, मैं करती हूं. इसका सारा श्रेय मेरी टीम को जाता है. मेरा स्टाइलिस्ट और मेरा मेकअप करने वाले लोग. मैं अच्छी दिखूं इसके लिए मेरी पूरी टीम काफी मेहनत करती है. ऐसी क्या चीज है, जो वह सुंदर और युवा दिखने के लिए कभी नहीं करेंगी. मैं अपनी उम्र को पूरे गौरव के साथ स्वीकार करूंगी.



Viral Photos : टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने कश्मीर की खूबसूरत वादियों में मनाया नया साल


बता दें कि जेनिफर इन दिनों क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. खबरों की मानें तो जल्द ही वो अपने हिट शो 'बेपनाह' के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर सकती हैं. जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा स्टारर रोमांटिक शो 'बेपनाह' लोगों के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा था. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें