close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' के पहले सामने आएगी 'रॉ', इस दिन होगी रिलीज

इस फिल्म का पूरा नाम 'रोमिया अकबर वॉल्टर' है, लेकिन फिल्ममेकर्स द्वारा ही इसे 'रॉ' नाम भी दिया गया है...

जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' के पहले सामने आएगी 'रॉ', इस दिन होगी रिलीज
जॉन अब्राहम बने हैं जासूस, फोटो साभार: ट्विटर @TheJohnAbraham

नई दिल्ली: बीते साल के स्वतंत्रता दिवस पर 'सत्यमेव जयते' जैसी ब्लॉकबस्टर देशभक्ति फिल्म देने के बाद बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम के फैंस को उनकी अगली फिल्म का इंतजार है. कुछ महीने पहले उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बाटला हाउस' का पोस्टर रिलीज हुआ तो जॉन का लुक वायरल हो गया. लेकिन अब जॉन के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. 

जॉन को बॉलीवुड का हल्क ऐसे ही नहीं कहा जाता. क्योंकि फिल्म 'सत्य मेव जयते' की सफलता को उन्होंने ठीक से एंजॉय भी नहीं किया और अपनी अगली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो गए थे. इनमें से एक थी 'रॉ' यानी 'रोमिया अकबर वॉल्टर' जिसे रॉबी गरेवाल डायरेक्ट कर रहे हैं.


जॉन अब्राहम बने हैं जासूस, फोटो साभार: ट्विटर @TheJohnAbraham

अब इस फिल्म को लेकर खबर सामने आई है कि यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने आज अपने सोशल मीडिया एकाउंट से इस फिल्म की रिलीज डेट की सूचना दी है. जॉन अब्राहम स्टारर 'रॉ', इस साल 12 अप्रैल के दिन सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

खबरों के अनुसार 'रॉ' में जॉन अब्राहम एक भारतीय जासूस का किरदार निभाते दिखेंगे, जो पाकिस्तान में जाकर वहां के कई राज उजागर करेगा. इतना ही नहीं वह अपने तेज दिमाग से पाकिस्तान की साजिशों को भी सामने लाएगा. 


जॉन अब्राहिम के अपोजिट नजर आएंगी मोनी रॉय, फोटो साभार: INSTAGRAM@imouniroy

बता दें कि फिल्म 'रॉ' में जॉन अब्राहम के अपोजिट मौनी रॉय को कास्ट किया गया है. इसके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में जॉन का मोस्ट फेवरेट एक्शन अवतार नजर आने वाला है. इस फिल्म को वाईकॉम 18 मोशन पिक्चर्स, काइटा प्रोडक्शन्स और वीए फिल्म कम्पनी के अंतर्गत बनाया जा रहा है.

गौरतलब है कि फिल्म में पहले सुशांत सिंह राजपूत को लिया गया था. पोस्टर रिलीज होने के बाद उन्होंने फिल्म अचानक छोड़ दी थी. इसके बाद जॉन के फिल्म में शामिल होने की खबर सामने आई थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें