Jamie Lever: इस स्टार किड को नहीं मिला पिता के नाम का फायदा, सालों से खा रहीं इंडस्ट्री में धक्के!
Advertisement
trendingNow11612484

Jamie Lever: इस स्टार किड को नहीं मिला पिता के नाम का फायदा, सालों से खा रहीं इंडस्ट्री में धक्के!

Jamie Lever Movies: जॉनी लीवर (Johny Lever) की बेटी जेमी लीवर (Jamie Lever) अपनी नई कॉमेडी सीरीज पॉप कौन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जेमी लीवर एक सुपरस्टार की बेटी होने के बावजूद भी फिल्मी दुनिया में स्ट्रगल कर रही हैं...

जेमी लीवर

Johnny Lever Daughter: बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले कुछ समय से नेपोटिज्म को लेकर बहस देखने को मिल रही है. कई बार कहा जाता है कि स्टार किड्स को बिना किसी मेहनत के इंडस्ट्री में सक्सेस मिल जाती है. लेकिन ये बात हर किसी के लिए ऐसा कहना ठीक नहीं होगा...इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी स्टार किड्स हैं जिन्हें टैलेंटेड होने के बावजूद भी काफी स्ट्रगल करना पड़ रहा है. जी हां...आज हम ऐसे ही एक स्टार किड की बात करने जा रहे हैं जो पिछले 11 सालों से खूब मेहनत कर रही हैं लेकिन टैलेंटेड होने के बावजूद भी उन्हें खूब धक्के खाने पड़ रहे हैं. 

जेमी लीवर 11 साल से कर रहीं स्ट्रगल! 

जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर ने साल 2012 में अपने करियर की शुरुआत की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो जेमी ने सबसे पहले मार्केट रिसर्च एजेंसी में काम किया था लेकिन फिर वह स्टैंडअप कॉमेडियन बन गईं, उन्होंने अपनी कॉमेडी से खूब लोगों को हंसाया. जेमी अपने पिता जॉनी लीवर की तरह बड़ा नाम कमाना चाहती हैं, वह बॉलीवुड स्टार्स की मिमिक्री भी करती हैं. सोशल मीडिया पर जेमी की मिमिक्री, एक्टिंग और कॉमेडी को खूब प्यार मिलता है लेकिन सुपर टैलेंटेड होने के बावजूद भी वह हर दिन काम के लिए स्ट्रगल कर रही हैं.

जॉनी लीवर की बेटी होने के बावजूद भी जेमी अपने दम पर स्ट्रगल कर रही हैं. जेमी ने एक बार अपने पुराने इंटरव्यू में कहा था, अगर वह सेलिब्रिटी के बच्चे हैं तो इसका मतलब नहीं उन्हें सबकुछ सिल्वर प्लेट में मिलेगा. यह भी जरूरी नहीं कि फिल्में मिलेंगी, मेरा करियर ग्राफ इसका उदाहरण है. जेमी ने अपने इंटरव्यू में साफ कहा था कि पिता के सुपरस्टार होने का उन्हें कोई फायदा नहीं मिला है. 

किसी की सिफारिश नहीं...!

जेमी ने अपने करियर को लेकर बात करते हुए यह भी कहा था कि उनके पिता ने भी कभी काम के लिए किसी की सिफारिश नहीं की है. उन्होंने जितना भी काम किया, अपने टैलेंट के दम पर किया. जेमी ने यह भी कहा, वह भी किसी की सिफारिश नहीं अपने दम पर करियर बना रही हैं, वह इसे अपनी स्ट्रगल स्टोरी ही कहेंगी देर से ही सही लेकिन लोग उनका काम पहचान रहे हैं... 

बता दें, जेमी लीवर ने 11 सालों में दो फिल्मों में काम कियाहै. जिसमें से एक कपिल शर्मा की फिल्म किस-किसको प्यार करूं तो दूसरी हाऊसफुल 4 थी. अब जेमी जल्द ही कॉमेडी सीरीज पॉप कौन में नजर आने वाली हैं. जेमी की नई सीरीज 17 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news