जुनैद खान ने दिया था पापा आमिर खान की इस फिल्म के लिए ऑडिशन, लेकिन नहीं बनी बात
Advertisement
trendingNow12319577

जुनैद खान ने दिया था पापा आमिर खान की इस फिल्म के लिए ऑडिशन, लेकिन नहीं बनी बात

Aamir Khan Son Junaid Khan: जुनैद खान ने नेटफ्लिक्स फिल्म 'महाराज' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि जुनैद खान ने अपने ही पिता की एक फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन उनकी बात नहीं बन पाई.

 

आमिर खान की किस फिल्म के लिए बेटे जुनैद ने दिया था ऑडिशन?

Aamir Khan Son Junaid Khan: आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान ने 'महाराज' फिल्म के साथ अपना एक्टिंग डेब्यू कर लिया है. इस फिल्म में जुनैद अपने अभिनय के लिए खूब तारीफ भी बटोर रहे हैं. जुनैद खान ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह पहले 2022 में अपने पिता की फिल्म के साथ डेब्यू करने के बारे में विचार कर रहे थे. 

जुनैद खान (Junaid Khan) ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह पहले 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ अपनी शुरुआत करने के बारे में सोच रहे थे. इस फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) मुख्य भूमिकाओं में थे. 

नीता अंबानी की बड़ी बहूरानी श्लोका मेहता ने पहना मल्टीकलर गरारा, राधिका की जेठानी के स्टाइल पर हो जाएंगे फिदा

'लाल सिंह चड्ढा' के लिए जुनैद खान ने दिया था इंटरव्यू 
जुनैद खान ने इंटरव्यू में कहा, ''मैंने वास्तव में लाल सिंह चड्ढा के लिए ऑडिशन दिया था, जिसके बारे में पापा ने सार्वजनिक रूप से बात की थी, लेकिन बात नहीं बनी. पापा (आमिर खान) बहुत एक्साइटेड थे कि मैं फिल्म करूं.'' नेटफ्लिक्स फिल्म 'महाराज' के डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने तब खुलासा किया कि यह आमिर खान का पार्ट था, जिसके लिए जुनैद ने ऑडिशन दिया था. दिलचस्प बात यह है कि यह वही ऑडिशन क्लिप थी, जिसके कारण उन्हें 'महाराज' में कास्ट किया गया.

नए टैटू पर प्रभास से जुड़ा नाम, तो दिशा पाटनी ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

'लाल सिंह चड्ढा' की ऑडिशन क्लिप से मिली जुनैद खान को 'महाराज' 
डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने कहा, ''यह वह ऑडिशन था, जिसे आदि (आदित्य चोपड़ा) और मैंने देखा था, और वह क्या ऑडिशन था! यह शानदार था और यदि वह क्लिप किसी समय जारी की जा सके... तो यह बहुत अच्छा होगा.''

हॉलीवुड फॉरेस्ट गम्प का रीमेक थी 'लाल सिंह चड्ढा'
बता दें कि 'लाल सिंह चड्ढा' 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की रीमेक थी. इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर के अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में थे. फिल्म को अपनी रिलीज से कई हफ्ते पहले बड़े पैमाने पर बॉयकॉट का सामना करना पड़ा और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी.

Trending news