close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Box Office Collection Day 1: छा गए शाहिद कपूर, 'कबीर सिंह' को मिली तगड़ी ओपनिंग!

फिल्म 'कबीर सिंह' ने पहले दिन इतनी कमाई की है कि यह शाहिद की अब तक की हाइएस्ट ओपनिंग वाली फिल्म बनकर सामने आई है... 

Box Office Collection Day 1: छा गए शाहिद कपूर, 'कबीर सिंह' को मिली तगड़ी ओपनिंग!

नई दिल्ली: शाहिद कपूर का सिरफिर आशिक वाला अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. शूक्रवार को पर्दे पर रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर छा चुकी है, फिल्म ने पहले दिन इतनी कमाई की है कि यह शाहिद की अब तक की हाइएस्ट ओपनिंग वाली फिल्म बनकर सामने आई है. जी हां! इस फिल्म ने ओपनिंग कलेक्शन के मामले में 'पद्मावत' को भी पीछे छोड़ दिया है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार 'कबीर सिंह' ने पहले दिन शानदार प्रदर्शन किया, क्योंकि फिल्म ने 20.21 करोड़ रुपए की की नेट रेंज में कलेक्शन किया है. इस तरह यह फिल्म साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग भी नजर आ रही है. यह जबरदस्त फिल्म सभी सर्किट और सभी सेंटर्स में पूरे देश में पंसद की जा रही है. दर्शकों की बात करें तो इसने बड़े पैमाने पर युवा दर्शकों को आकर्षित किया है.

FILM REVIEW: शाहिद कपूर के करियर की नई उड़ान है 'कबीर सिंह'

इस तरह यह फिल्म 'पद्मावत' के 18.21 करोड़ की कमाई को पछाड़ते हुए शाहिद कपूर के लिए अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग बन चुकी है. वहीं 'पद्मावत' में शाहिद सोलो हीरो नहीं थे जबकि 'कबीर सिंह' को सिर्फ शाहिद ही इस कामयाबी तक लेकर आए हैं. 

Video: रिलीज होते ही यूट्यूब पर ब्लॉकबस्टर बना 'कबीर सिंह' का सॉन्ग, मिल रहे हैं धुआंधार व्यूज

बता दें कि 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. तेलुगू में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और इसके हिंदी रीमेक को भी इन्होंने ही डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी के अलावा सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, कामिनी कौशल और निकिता दत्ता ने अहम भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें