बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है कबीर सिंह का दबदबा, कमाई ने बना डाला रिकॉर्ड!
Advertisement
trendingNow1545677

बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है कबीर सिंह का दबदबा, कमाई ने बना डाला रिकॉर्ड!

जिस रफ्तार से 'कबीर सिंह' की कमाई जारी है फिल्म आज के कलेक्शन के बाद सवा करोड़ रुपए कमाकर ढ़ेड करोड़ के नजदीक पहुंच जाएगी...

बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है कबीर सिंह का दबदबा, कमाई ने बना डाला रिकॉर्ड!

नई दिल्ली: इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों शाहिद कपूर ने तहलका मचा रखा है. उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'कबीर सिंह' ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. जहां फिल्म ने मात्र 5 दिन में सौ करोड़ की कमाई की थी वहीं अब अगले ही दिन फिल्म सवा करोड़ पर दस्तक दे रही है.

ट्रेड पंडित तो इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस का 'मॉन्स्टर' कह रहे हैं. कह सकते हैं कि शाहिद कपूर का सिरफिर आशिक वाला अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है.   

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार 'कबीर सिंह' जहां पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 20.21 करोड़ और दूसरे दिन 22.71 करोड़ रुपये में बटोरने में कामयाब रही, तीसरे दिन यानी रविवार को इस फिल्म ने कुल 27.91 करोड़, चौथे दिन सोमवार को 17.54 करोड़, मंगलवार यानी पांचवे दिन 16.53 करोड़ रुपए कमाए थे. जिसके चलते पांचवें दिन ही फिल्म ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है. वहीं अब छटवें दिन भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई कर ली है. 

सवा करोड़ पर दस्तक 
बुधवार को एक बार फिर वर्किंग डे होते हुए भी फिल्म ने 15.91 करोड़ रुपए का जबरदस्त कलेक्शन किया है. इस कमाई के बाद फिल्म ने अब तक कुल 120.81 करोड़ रुपए की कमाई दर्ज कर ली है. जाहिर है कि जिस रफ्तार से 'कबीर सिंह' की कमाई जारी है फिल्म आज के कलेक्शन के बाद सवा करोड़ रुपए कमाकर ढ़ेड करोड़ के नजदीक पहुंच जाएगी. 

fallback
बता दें कि 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. तेलुगू में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और इसके हिंदी रीमेक को भी इन्होंने ही डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी के अलावा सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, कामिनी कौशल और निकिता दत्ता ने अहम भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news