Kailesh Kher Snake Video: चोट लगे सांप की कैलाश खेर ने की ऐसे मदद, वीडियो देखकर फैंस लुटा रहे प्यार
Advertisement
trendingNow11691088

Kailesh Kher Snake Video: चोट लगे सांप की कैलाश खेर ने की ऐसे मदद, वीडियो देखकर फैंस लुटा रहे प्यार

Kailesh Kher का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिंगर के हाथ पर छोटा सा सांप का बच्चा नजर आ रहा है. ये वीडियो देखकर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं.

कैलाश खेर

Kailesh Kher Video: आवाज के धनी कैलाश खेर (Kailesh Kher) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कैलाश खेर के हाथ पर सांप का छोटा सा बच्चा नजर आ रहा है. सिंगर इस सांप को इतने प्यार से हाथ पर बैठाए हुए हैं और ये सांप भी सिंगर के हाथ पर इतने आराम से बैठा हुआ है कि ये वीडियो मिनटों में वायरल हो गया. इस वीडियो में कैलाश खेर इस सांप से ना केवल बात करते नजर आ रहे हैं बल्कि सांप को हाथ में बैठाकर काफी खुश भी दिख रहे है.

ऋयम्बकेश्वर का है वीडियो
कैलाश खेर (Kailesh Kher) का ये वीडियो त्रयम्बकेश्वर का है. कैलाश खेर के इस वीडियो में बैकग्राउंड में दूर-दूर तक खेत ही खेत नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को सिंगर ने फेसबुक पर शेयर किया. जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

 

लिखा ये कैप्शन

इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'त्रयम्बकेश्वर खण्ड में महादेव के अनन्य प्रिय जीवों में ये तांबे की धातु जैसी चमक वाला सर्प हमने कष्ट से बचाया तो हमारे हस्त पर इतने भरोसे से लेट गया जैसे किसी वृक्ष की शाखा हो. जाना ही नहीं चाह रहा था. बाद में हमने घने जंगल में सुरक्षित छोड़ा. सनातन जीवन पद्धति और हमारा आध्यात्म यही सिखाता है हर जीव प्रकृति का महत्वपूर्ण अंग है, सभी का होना परम अनिवार्य. कितनी वैज्ञानिक तथा तर्कसंगत है हमारी भारतीय सभ्यता. कुछ बड़ा कौतूहल आपके लिए.'  

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kailash Kher (@kailashkher)

 

फैंस कर रहे रिएक्ट

इस वीडिया पर कैलाश खेर के फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'कैलाश भाई जी आप जानते थे यह जहरीला नहीं है, ऐसा ज्ञात होना भी जरूरी है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'ग्रेट वर्क.' तीसरे यूजर ने लिखा- 'नाम सार्थक कर दिए कैलाश जी,
हर हर महादेव.' 

Trending news