Kajol: काजोल ने इस तरह की शाहरुख की बेइज्जती; हर कोई हैरान, क्या सोच रहे होंगे खुद किंग खान
Advertisement
trendingNow11785228

Kajol: काजोल ने इस तरह की शाहरुख की बेइज्जती; हर कोई हैरान, क्या सोच रहे होंगे खुद किंग खान

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान और काजोल की दोस्ती पूरी दुनिया जानती है. हाल में काजोल ने कहा कि पठान में शाहरुख को मिली सफलता से वह बेहद खुश हैं. लेकिन इसी के साथ उन्होंने एक बात ऐसी कह दी कि सभी चौंक गए. शाहरुख के फैन्स काजोल से नाराज हो गए. उनका कहना है कि कि काजोल ने इस सितारे की बेइज्जती की है.

 

Kajol: काजोल ने इस तरह की शाहरुख की बेइज्जती; हर कोई हैरान, क्या सोच रहे होंगे खुद किंग खान

Shah Rukh Khan And Kajol: काजोल और शाहरुख खान बॉलीवुड की सबसे चर्चित ऑन स्क्रीन जोड़ियों में है. फिल्म इतिहास में दोनों सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सितारों में शुमार हैं. दोनों अच्छे दोस्त भी हैं. दोनों का रिश्ता तीन दशक पुराना है और आज भी फैन्स इन्हें साथ देखना चाहते हैं. लेकिन हाल में अपनी वेब सीरीज द ट्रायल (The Trial) के प्रमोशन के दौरान काजोल ने ऐसी बात कह दी, जो शाहरुख के फैंस को खटक गई. उन्हें लग रहा है कि यह बात कह कर काजोल ने शाहरुख की बेइज्जती की है. वे काजोल से नाराज हैं. यह भी कहा जा रहा है कि क्या शाहरुख भी काजोल की इस बात से आहत हुए हैं.

सच सच बताना शाहरुख
असल में हाल ही में एक इंटरव्यू में काजोल (Kajol Interview) से शाहरुख के बार में कई सवाल पूछे गए. फिर इंटरव्यू लेने वाले ने काजोल से यह भी पूछा कि आज की तारीख वह शाहरुख से क्या सवाल पूछना चाहती हैं. तब काजोल ने हंसते हुए कहा कि वह शाहरुख से पूछना चाहेंगी कि पठान (Film Pathaan) ने सचमुच में कितनी कितनी कमाई (Pathaan Total Box Office Collection) की हैॽ काजोल की इस बात से हर कोई हैरान है क्योंकि इस सवाल को उठाकर काजोल ने इस बात पर अप्रत्यक्ष रूप से संदेह जताया है कि पठान की कमाई के आंकड़े झूठे (Pathaan Fake Collection) हैं. एक्ट्रेस के इस सवाल ने सोशल मीडिया (Social Media) में विवाद खड़ा कर दिया है क्योंकि कई लोगों का मानना है कि काजोल ने इस सवाल के द्वारा शाहरुख का मजाक उड़ाया है. वह पठान के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों की वैधता पर सवाल उठा रही हैं.

कितने करोड़ की कमाई
उल्लेखनीय है कि फिल्म ने दुनिया भर में 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. वैसे यह सवाल भी उठते रहे हैं कि क्या शाहरुख और फिल्म के प्रोड्यूसर फिल्म की कमाई बढ़ा-चढ़ा कर तो नहीं बता रहे हैं. लेकिन इस पर दोनों की तरफ से ही कोई सफाई नहीं आई है. उल्लेखनीय कि इस साल शाहरुख ने चार साल बाद बॉक्स ऑफिस पर कमबैक किया था और पठान जबर्दस्त सफल रही थी. गौर करने वाली बात है कि काजाल द ट्रायल के प्रमोशन के दौरान देश के नेताओं की शिक्षा को दिए बयान को लेकर विवाद में फंस गई थीं.

 

Trending news