कालीन भैया की जगह चुनना होता दूसरा किरदार, तो जानिए किसे चुनते पंकज त्रिपाठी?

'मिर्जापुर 2' के 'कालीन भैया' यानी ​​पंकज त्रिपाठी ( Pankaj Tripathi) ने सीरीज में ऐसे किरदार के बारे में बात की जिसे वह खुद निभाने की ख्वाहिश रखते अगर विकल्प मिलता. 

कालीन भैया की जगह चुनना होता दूसरा किरदार, तो जानिए किसे चुनते पंकज त्रिपाठी?

नई दिल्ली: अभिनेता पंकज त्रिपाठी ( Pankaj Tripathi) ने हाल ही में 'मिर्जापुर 2' में कालीन भैया के अपने अवतार से लोगों को काफी प्रभावित किया है. 'मिर्जापुर 2' के 'कालीन भैया' यानी ​​पंकज त्रिपाठी ( Pankaj Tripathi) ने सीरीज में ऐसे किरदार के बारे में बात की जिसे वह खुद निभाने की ख्वाहिश रखते अगर विकल्प मिलता. क्योंकि जब उनसे पूछा गया कि शो में उनका दूसरा पसंदीदा किरदार कौन है? तो उन्होंने रसिका दुगल (Rasika Dugal) की भूमिका का नाम लिया.

अपनी ऑन-स्क्रीन पत्नी 'बीना त्रिपाठी' के चरित्र के बारे में बात करते हुए, अभिनेता पंकज त्रिपाठी कहते हैं, 'मुझे बीना त्रिपाठी का किरदार बहुत दिलचस्प लगता है. अगर मेरे पास कालीन भैया के अलावा कोई और किरदार चुनने का विकल्प होता, तो मैं निश्चित रूप से बीना त्रिपाठी की भूमिका निभाता, क्योंकि उनके किरदार में एक रहस्य है और रसिका दुगल जैसी शानदार अभिनेत्री ने पूरी तरह से चरित्र को चित्रित किया है.'

आपको बता दें कि 'मिर्जापुर सीजन 2' में पंकज त्रिपाठी के साथ, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.

वेब-सीरीज का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने बैनर एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के तहत किया है. 'मिर्जापुर 2' का निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई ने किया है. इसे पुनीत कृष्णा ने बनाया है जबकि कार्यकारी निर्माता रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.