फिल्म में अमिताभ बच्चन से पिटना चाहते थे प्रभास, ‘कल्कि 2898 एडी’ का बड़ा मजेदार है ये किस्सा; डायरेक्टर ने खुद सुनाया
Advertisement
trendingNow12322979

फिल्म में अमिताभ बच्चन से पिटना चाहते थे प्रभास, ‘कल्कि 2898 एडी’ का बड़ा मजेदार है ये किस्सा; डायरेक्टर ने खुद सुनाया

Kalki 2898 AD: प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को सिनेमाघरों में उतरे हफ्ता हो चुका है और इन दिनों फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने में लगी है. इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर ने फिल्म के कलाकार से जुड़े कुछ किस्से साझा किए, जिसमें से एक प्रभास और अमिताभ बच्चन जुड़ा किस्सा भी शामिल है. 

Kalki 2898 AD Director Nag Ashwin

Kalki 2898 AD Director Nag Ashwin: साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड सुपरस्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को सिनेमाघरों में 7 दिनों से ज्यादा का समय हो चुका है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई है. फिल्म ने 7 दिनों के अंदर वर्ल्डवाइड 700 करोड़ की कमाई कर ली है, जो बढ़ती जी रही है. प्रभास की इस साइंस फिक्शन मायथोलोजी फिल्म में दीपिका के अलावा कमल हासन और अमिताभ बच्चन भी नजर आ रहे हैं.

इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन ने अपने इंटरव्यू में फिल्म और उसमें नजर आने वाले कलाकारों से जुड़े कई मजेदार किस्से बताए. जिनमें से एक प्रभास और अमिताभ बच्चन जुड़ा है. प्रभास ने फिल्म में नजर आ रहे सभी कलाकारों के साथ पहली बार काम कर रहे हैं. फिल्म की कहानी 'महाभारत' और आने वाले समय को जोड़ती है. जब धरती पर पाप का राज बढ़ जाएगा तब भगवान कल्कि के रूप में अवतार लेंगे, जिसकी रक्षा प्रभास से लेकर अमिताभ बच्चन करने वाले हैं.

अमिताभ बच्चन और दीपिका पर था फोकस

निर्देशक ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में ये खुलासा करते हुए बताया,'प्रभास फिल्म में अमिताभ बच्चन के किरदार से ज्यादा पिटना चाहते थे'. नाग अश्विन ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रभास हमेशा मददगार रहे. उन्होंने हर सीन को वैसे ही किया जैसा उनसे करने के लिए कहा जाता था. हालांकि, फिल्म के कुछ स्पेशल सीन्स में अमिताभ बच्चन और दीपिका पर फोकस था, लेकिन इसको लेकर भी प्रभास ने बिल्कुल भी दिक्कत नहीं थी.

'जिहाद तब होता है....' सोनाक्षी-जहीर की शादी को लेकर मुकेश खन्ना ने कही ये बात; इस बात पर जाहिर की नाराजगी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

बिग बी के हाथ से पिटना चाहते थे प्रभास

नाग अश्विन ने आगे कहा, 'अगर पीछे मुड़कर देखा जाए तो, पहले किसी भी फिल्म या ऐसी दुनिया में एक लीड एक्टर के लिए किसी दूसरे लीड एक्टर से पिटना बहुत बड़ी बात थी, जहां ये सभी ऐसा नहीं करते हैं, लेकिन 'कल्कि 2898 एडी' के दौरान ऐसा देखने को नहीं मिला. क्योंकि प्रभास, अमिताभ बच्चन के किरदार से टकराना चाहते थे और वे बिग बी से कहते थे, 'सर, मुझे कसकर पकड़ लो'. बता दें, डायरेक्टर ने इसके सीक्वल का वादा किया है, जिसमें प्रभास का मुकाबला कमल हासन से होगा.  

Trending news